पत्नी के नाम आइएम सॉरी लिख युवक साड़ी के फंदे पर लटका

- आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं

By: Vikas Choudhary

Published: 22 Feb 2021, 06:59 PM IST

जोधपुर.
चौपासनी हाउसिंग बोर्ड के सेक्टर 3च स्थित मकान में एक युवक ने साड़ी से फंदा बनाकर जान दे दी। आत्महत्या का कारण पता नहीं चल पाया। देवनगर थाना पुलिस ने मर्ग दर्ज कर सोमवार को पोस्टमार्टम कराया।
पुलिस के अनुसार चौहाबो में सेक्टर 3च में किराए के मकान में रहने वाला पंकज (38) पुत्र आनंद अरोड़ा पाल लिंक रोड पर निजी अस्पताल में दवाइयों की दुकान पर काम करता था। वह दोपहर में घर पर था। पत्नी दीपिका व दोनों बच्चे बाजार गए थे। कोई काम होने पर पत्नी ने बाजार से पति को फोन लगाया, लेकिन वह नो-रिप्लाई मिला। संदेह होने पर पत्नी ने मकान मालिक को सूचित किया। मकान मालिक किराए वाले हिस्से में पहुंचा तो कमरे में पंकज अरोड़ा को पंखे के हुक पर लटका पाया। इस बारे में पता लगने पर पत्नी व बच्चे तुरंत घर पहुंचे और पति को अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित किया गया। एएसआइ मनोज कुमार मौके पर पहुंचे, जहां तलाश करने पर कागज की पर्ची मिली। उसमें, 'आइएम सॉरी दीपिका...मैं जिंदगी से हार गया हूंÓ लिखा था।
पुलिस ने मर्ग दर्ज कर पोस्टमार्टम कराया और शव परिजन को सौंपा। पुलिस का कहना है कि मृतक के मकान का निर्माण कार्य चल रहा था। आत्महत्या का कारण पता नहीं चल सका।

Vikas Choudhary Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned