युवती का फोटो वायरल करने के विवाद में युवक की हत्या

- हत्या कर मध्यरात्रि एम्स रोड की झाडि़यों में फेंका शव

- पांच युवकों पर हत्या का संदेह

By: Vikas Choudhary

Published: 16 Sep 2020, 07:00 AM IST

जोधपुर.

चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थानान्तर्गत नहर रोड से एम्स जाने वाले मार्ग पर झाडि़यों में सोमवार रात ढाई बजे एक युवक का शव संदिग्ध हालात में मिला। नाक व पसलियों में चोट से पुलिस और परिजन को अंदेशा है कि हत्या के बाद युवक के शव को झाडि़यों में फेंका गया। चौहाबो थाने में पांच युवकों पर संदेह व्यक्त करते हुए हत्या का मामला दर्ज कराया गया।
पुलिस के अनुसार मूलत: पीपाड़ शहर थानान्तर्गत बांकलिया हाल जोधपुर निवासी श्रवण (१९) पुत्र खींयाराम जाट का शव मिला। मोबाइल व पर्स में मिली जानकारी देख पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। मृतक की बहन ने शव की शिनाख्त श्रवण के रूप में की। पुलिस को अंदेशा है कि मृतक की कहीं अन्य जगह हत्या करने के बाद शव यहां फेंका गया होगा।

पुलिस ने बताया कि बाला गांव निवासी प्रतापराम जाट ने राजू खिलेरी व चार अन्य पर संदेह जताते हुए हत्या का मामला दर्ज करवाया है।

युवती के फोटो को लेकर विवाद की आशंका

सहायक पुलिस आयुक्त (प्रतापनगर) नीरज शर्मा का कहना है कि पांच परिचित युवकों पर हत्या का अंदेशा है। मृतक व आरोपियों में युवती की फोटो वायरल करने के विवाद में संभवत: हत्या की गई है। रोडवेज में संविदा पर काम करने वाले मृतक ने अपने भांजे को विवाद के बारे में बताया था। फिलहाल युवती के बारे में पता नहीं चल सका है।

Vikas Choudhary Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned