scriptबीजेपी सांसद सुब्रत पाठक बोले- पुलिस की वर्दी गुंडागर्दी करने का लाइसेंस नहीं, सपा से पैसे लेने का आरोप | BJP MP pathak said- Police uniform not license for hooliganism | Patrika News
कन्नौज

बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक बोले- पुलिस की वर्दी गुंडागर्दी करने का लाइसेंस नहीं, सपा से पैसे लेने का आरोप

कन्नौज के मौजूदा सांसद सुब्रत पाठक ने यूपी पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि वर्दी पहन कर गुंडागर्दी करने का अधिकार किसी को नहीं है। सपा से पैसे लेकर 13 मई के मतदान को मैनेज करने का भी आरोप लगाया।

कन्नौजMay 14, 2024 / 09:21 pm

Narendra Awasthi

उत्तर प्रदेश के कन्नौज से बीजेपी के मौजूदा सांसद सुब्रत पाठक ने कहा कि पुलिस को वर्दी गुंडागर्दी करने के लिए नहीं मिली है। यह गुंडागर्दी करने का लाइसेंस नहीं है। पुलिस सपा से पैसे लेकर मैनेज हो गई। इसलिए 13 मई के चुनाव में भाजपा के बूथों को डिस्टर्ब किया। जहां समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता फर्जी वोट डाल रहे थे। वहां नहीं गया। इसलिए उन्होंने कहा कि इसकी जांच कराएंगे। ‌ सुब्रत पाठक का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह किसी कार्यकर्ता को छोड़ने की बात कह रहे हैं। साथ ही कोतवाल की जांच करने को कह रहे हैं।
यह भी पढ़ें

एलआईसी अमृत बाल योजना: मिलता है गारंटी युक्त बोनस, लोन की सुविधा भी उपलब्ध

सुब्रत पाठक ने कहा कि चुनाव के दिन कोतवाल का आचरण भ्रष्ट दिखाई पड़ रहा था। इसके पहले भी कई बार शिकायतें आई थी कि बात-बात पर पैसा मांगता है। बीते 13 मई को हुए चुनाव में कोतवाल ऐसे बूथों को डिस्टर्ब करते रहे। जहां बीजेपी के समर्थक ज्यादा थे।

कोतवाल पर लगाए गंभीर आरोप

सुब्रत पाठक ने कहा कि कोतवाल उन जगहों पर नहीं गए जहां समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता फर्जी वोट डाल रहे थे। कोतवाल सपा को सपोर्ट कर रहा था। इसलिए उन बूथों पर जा नहीं रहा था। पैसे लेकर वह मैनेज हो गया था। वर्दी पहनकर गुंडागर्दी करने की इजाजत किसी को नहीं दी जा सकती। इसकी जांच कराई जाएगी।

क्या कहते हैं सुब्रत पाठक?

सुब्रत पाठक ने कहा कि कोतवाल ने बीजेपी की जिम्मेदार कार्यकर्ता के साथ अभद्रता और मारपीट की। मारपीट करने का अधिकार किसी को नहीं है। यदि किसी ने कोई गलत किया है तो मुकदमा दर्ज करो, उसे गिरफ्तार किया जाए। लेकिन मारपीट करना गलत है। अपमानजनक व्यवहार किया जाएगा तो यह बर्दाश्त नहीं होगा। वर्दी पहनने के बाद पुलिस को गुंडागर्दी करने का लाइसेंस नहीं मिल जाता है।

Hindi News/ Kannauj / बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक बोले- पुलिस की वर्दी गुंडागर्दी करने का लाइसेंस नहीं, सपा से पैसे लेने का आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो