scriptDouble Murder : पत्नी और सास पर धारदार हथियार से हमला, फिर तीन मंजिला छत से नीचे फेंका | Double murder in kannauj : man murder his wife mother in law | Patrika News

Double Murder : पत्नी और सास पर धारदार हथियार से हमला, फिर तीन मंजिला छत से नीचे फेंका

locationकन्नौजPublished: Aug 21, 2020 02:32:12 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

Double Murder in Kannauj : सास को मानता था घरेलू कलह की मुख्य वजह, दोनों की हत्या के बाद आरोपित ने थाने में किया सरेंडर

Double Murder : पत्नी और सास पर धारदार हथियार से हमला, फिर तीन मंजिला छत से नीचे फेंका

घरेलू कलह से परेशान होकर युवक ने देर रात अपनी पत्नी और सास की हत्या कर दी।

कन्नौज. Double Murder in Kannauj. घरेलू कलह से परेशान एक युवक ने आधी रात को अपनी सास व पत्नी को धारदार हथियार से हमला कर लहुलूहान कर दिया और फिर दोनों को छत से नीचे फेंक दिया। मां-बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपित ने कोतवाली पहुंचकर अपना गुनाह कबूल कर लिया। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने कागजी कार्रवाई करने के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।
सदर कोतवाली हौदापुर्वा गांव का निवासी 27 वर्षीय पवन उर्फ मुरारी की शादी 2014 में कानपुर जिले के शिवराजपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर माला गांव की निवासी 24 वर्षीय सविता के साथ हुई थी। शादी के बाद कुछ दिन तो सब ठीक चलता रहा। लेकिन कुछ ही दिन बाद दोनों के बीच झगड़े शुरू हो गए। आरोपित युवक घरेलू कलह की वजह अपनी सास कलावती को मानता था। दो दिनों पहले ही उसकी सास यहां आई थी। तबस उसके और पत्नी के बीच विवाद शुरू हो गया था। घरेलू कलह से परेशान होकर युवक ने देर रात अपनी पत्नी और सास की हत्या कर दी।
..तो बच सकती थी दोनों की जान
मृतका के परिजनों ने बताया कि उसकी सास पत्नी और वह लोग शाम के करीब कोतवाली कन्नौज में आरोपित पवन की शिकायत लेकर पहुंचे थे। पुलिस ने दोनों उनको यह कहकर भगा दिया कि चलो आते हैं, लेकिन इसके बाद भी पुलिस नहीं पहुंची। आधी रात को यह वारदात हुई। संभव है कि अगर पुलिस शिकायत को गंभीरता से लेती और मौके पर जाती तो शायद दोनों की जान बच सकती थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो