कार सवार लुटेरों ने बस में घुसकर की दो सर्राफा व्यापारियों से लूट, यात्री सहमे

लुटेरों ने बस में घुसकर दो सर्राफा व्यापारियों से मारपीट कर लूटपाट कर दी। पुलिस क्षेत्राधिकारी पुलिस बल के साथ पहुंचे और घटना की जांच पड़ताल शुरू की।

By: Arvind Kumar Verma

Updated: 09 Jan 2021, 01:42 PM IST

कानपुर देहात-जनपद के मंगलपुर क्षेत्र के जुरिया के समीप के झींझक की तरफ आ रही बस में उस समय चीख पुकार मच गई, जब पीछे से आए कार सवार लुटेरों ने बस में घुसकर झींझक निवासी दो सर्राफा व्यापारियों से मारपीट कर लूटपाट कर दी। लुटेरों के हांथ में लाठी डंडे देख बस में सवार यात्री सहम गए। घटना को अंजाम देने के बाद लुटेरे कार में सवार होकर भाग गए। जिसके बाद बस में हड़कंप मच गया। दोनों सर्राफा व्यापारियों के मुताबिक कि लुटेरों ने उनके झोले में रखी ढाई किलो चांदी व 15 ग्राम सोना लूट लिया। घटना को अंजाम देने के बाद लुटेरे भाग निकले। घटना की सूचना पर पुलिस क्षेत्राधिकारी पुलिस बल के साथ पहुंचे और घटना की जांच पड़ताल शुरू की।

पूरा मामला कानपुर देहात के मंगलपुर थाना क्षेत्र का है। दरअसल झींझक के मालवीय नगर निवासी रामकुमार उर्फ चुक्खन व झींझक के कपड़ा गली निवासी अजय वर्मा की रूरा थानाक्षेत्र के सिठमरा में सराफा की दुकान है। शुक्रवार देर शाम दोनों प्राइवेट बस से सवार होकर वापस झींझक आ रहे थे। जैसे ही बस जुरिया पुल के समीप पहुंची। तभी पीछा कर रही एक कार ओवरटेक कर बस के आगे खड़ी कर दी। एकाएक कार से उतरे तीन चार लुटेरे बस में घुस गए। लुटेरों ने घुसते ही सीधे दोनों सर्राफ को डंडे से मारना शुरू कर दिया और लूटपाट कर रफूचक्कर है गए। घटना की जानकारी मिलते ही सीओ डेरापुर आशापाल सिंह व थाना प्रभारी आमोद कुमार सिंह पहुंचे।

सर्राफा व्यापारी रामकुमार ने बताया कि उनके झोले में पांच ग्राम सोना व आधा किलो चांदी थी। वहीं अजय के बैग में दो किलो चांदी व 10 ग्राम सोना था। दोनों के पास करीब साढ़े तीन हजार की नकदी भी थी। फिलहाल लुटेरों की संख्या को लेकर लोग असमंजस में हैं कि कार सवार कितने लुटेरे थे। पुलिस तस्दीक कर रही है। सीओ ने बताया कि लुटेरे कार से रूरा की तरफ भागे हैं। घटना की छानबीन कर पुलिस टीम लगाई गई हैं।

Show More
Arvind Kumar Verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned