scriptशादी के कार्ड में अखिलेश यादव के लिए लिखा दी यह बड़ी बात, सियासी गलियारों होने लगी चर्चा | In politics discussions going on this card,writted thesethings aboutsp | Patrika News
कानपुर

शादी के कार्ड में अखिलेश यादव के लिए लिखा दी यह बड़ी बात, सियासी गलियारों होने लगी चर्चा

बहन की शादी के लिए सौरभ ने कार्ड छपवाया जिसमें सपा के पक्ष में कह दी बड़ी बात।
 

कानपुरFeb 09, 2019 / 02:02 pm

Ashish Pandey

kanpur

शादी के कार्ड में अखिलेश यादव के लिए लिखा दी यह बड़ी बात, सियासी गलियारों होने लगी चर्चा

कानपुर. शादी किसी भी व्यक्ति के जीवन का यादगार लमहा होता है। हर व्यक्ति की यह ख्वाहिश होती है की उसकी शादी यादगार हो और वह इसके लिए कुछ विशेष करने की कोशिश करता है। लेकिन उत्तर प्रदेश के कानपुर देहता में एक भाई ने अपनी बहन की शादी को यादगार बनाने के लिए एक कार्ड छपवाया। यह कार्ड देखते ही देखते सुर्खियों में आ गया। शादी से सियासत की ओर इशारा करता यह कार्ड राजनीतिक गलियारों में इस समय खूब चर्चा में है।
अकबरपुर के मेदू गांव के रहने वाले सौरभ सिंह की बहन की शादी 10 फरवरी को है। घर में शादी की तैयारियां चल रही हैं। सौरभ समाजवादी पार्टी से भी जुड़े हैं। उन्होंने अपनी बहन लवली की शादी को यादगार बनाने के साथ ही समाजवादी पार्टी को लोकसभा चुनाव में जीत दिलाने की एक अपील की है। इस कार्ड में अहम बात ये है कि ये अपील उन्होंने बहन की शादी के कार्ड के जरिए की है।
सौरभ बताते हैं कि 2019 का लोकसभा चुनाव जल्द होने वाला है। इसी को देखते हुए यूपी में सपा-बसपा गठबंधन को जिताने की अपील की गई है।
कार्ड में अपील की गई है कि अखिलेश जी की सुने, साइकिल ही चुने, अपना वोट समाजवादी पार्टी को ही दें।”
यही नहीं सौरभी सिंह ने समाजवादी के पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मिलकर उनको शादी में आने का निमंत्रण भी दिया है। उन्होंने कहा कि मैं अखिलेश यादव के आने का इंतजार करूंगा।
इस कार्ड को लेकर सियासी गलियारे में काफी चर्चाएं हैं। इस कार्ड की जिले में ही नहीं बल्कि सूबे में भी चर्चा होने लगी है।

Home / Kanpur / शादी के कार्ड में अखिलेश यादव के लिए लिखा दी यह बड़ी बात, सियासी गलियारों होने लगी चर्चा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो