scriptकानपुर प्रेस क्लब ने कहा- गाजियाबाद डीएम का बयान चौथे स्तंभ पर हमला, मुख्यमंत्री से की यह मांग | Kanpur Press Club said- Ghaziabad DM statement indecent | Patrika News
कानपुर

कानपुर प्रेस क्लब ने कहा- गाजियाबाद डीएम का बयान चौथे स्तंभ पर हमला, मुख्यमंत्री से की यह मांग

कानपुर प्रेस क्लब ने गाजियाबाद डीएम के बयान को अशोभनीय बताया। मुख्यमंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन में उन्होंने इसकी निंदा की और ऐसे अधिकारियों पर अंकुश लगाने की मांग की।

कानपुरMar 19, 2024 / 09:04 am

Narendra Awasthi

कानपुर प्रेस क्लब ने गाजियाबाद डीएम के बयान को चौथे स्तंभ पर हमला बताया

डीएम के बयान पर पत्रकारों में रोष

उत्तर प्रदेश में कानपुर प्रेस क्लब ने गाजियाबाद के डीएम के बयान की निंदा की है। जिसमें उन्होंने पत्रकारों को धमकी दी है। मुख्यमंत्री को दिए गए ज्ञापन में कानपुर प्रेस क्लब ने कहा है कि जिलाधिकारी ने जिस भाषा का प्रयोग किया है। वह अमर्यादित है। पत्रकार लोकतंत्र के प्रहरी है। ऐसे अधिकारियों पर अंकुश लगाया जाए। आपको बता दें गाजियाबाद के डीएम का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह पत्रकारों को लिखना सीखा रहे हैं। साथ में कह रहे हैं कि आप इसे धमकी भी समझ सकते हैं। जिलाधिकारी लोकसभा चुनाव 2024 आचार संहिता के पालन को लेकर बुलाई गई पत्रकार वार्ता में बोल रहे थे। जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। राजस्थान पत्रिका वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

यह भी पढ़ें

कन्नौज लोकसभा चुनाव 2024: फिर रहने वाली है खास, अखिलेश यादव मैदान में

कानपुर प्रेस क्लब ने अपने ज्ञापन में बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें गाजियाबाद के जिलाधिकारी पत्रकारों को धमकी देते नजर आ रहे हैं। डीएम ने पत्रकारों के लिए जिस भाषा का प्रयोग किया है। वह अमर्यादित है। पत्रकार लोकतंत्र के प्रहरी हैं। निष्पक्ष चुनाव के साथ मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए भी काम करते हैं। यदि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो सही है तो जिम्मेदार अधिकारी द्वारा इस्तेमाल की गई भाषा अशोभनीय है‌।

ऐसे अधिकारियों पर अंकुश लगाने की मांग

कानपुर प्रेस क्लब ऐसी धमकी भरी भाषा की निंदा करता है। ज्ञापन में मुख्यमंत्री से मांग की गई है कि ऐसे अधिकारियों पर अंकुश लगाए जो अमर्यादित भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। जिससे कि पत्रकार लोकतांत्रिक देश में निर्भय होकर अपना कार्य कर सके। ज्ञापन देने वालों में अध्यक्ष सरस बाजपेई, महामंत्री शैलेश अवस्थी के साथ अन्य पत्रकार भी मौजूद थे।

Home / Kanpur / कानपुर प्रेस क्लब ने कहा- गाजियाबाद डीएम का बयान चौथे स्तंभ पर हमला, मुख्यमंत्री से की यह मांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो