scriptTeenager beaten for calling cow, taken away forcefully | कानपुर: गाय को कल्लो के नाम से बुलाया तो हुई किशोर की पिटाई, उठा ले मारुति वैन में, मचा हड़कंप | Patrika News

कानपुर: गाय को कल्लो के नाम से बुलाया तो हुई किशोर की पिटाई, उठा ले मारुति वैन में, मचा हड़कंप

locationकानपुरPublished: Feb 01, 2024 09:40:19 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

कानपुर में गाय को नाम लेकर बुलाने पर किशोर की जमकर पिटाई कर दी गई और जबरन मारुति में उठा ले गए। मां की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गाय को कल्लो के नाम से बुलाया तो हुई किशोर की पिटाई
घटना की जानकारी देते एसीपी पनकी

उत्तर प्रदेश के कानपुर में कल्लो नाम की गाय को बुलाना महंगा पड़ गया। जब कुछ लोग 14 वर्षीय किशोर को जबरदस्ती मारुति वैन में उठा ले गए। यह देखकर घर वाले दहशत में आ गए। जबरन ले जाने वाले आरोपी किशोर को पनकी मंदिर के पास छोड़ गए। किशोर की मां ने थाना में तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। एसीपी ने बताया कि संगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोषियों की पहचान की जा रही है। मामला पनकी थाना क्षेत्र का है। ‌

यह भी पढ़ें

उन्नाव: मां जानकी बिना श्री राम के विराजमान, यह है लव-कुश की कर्मस्थली, राम सर्किट में शामिल

अनुपमा मिश्रा ने अपनी तहरीर में बताया है कि उसके 14 वर्षीय बेटे आर्यन को कुछ लोग जबरदस्ती गाड़ी में डालकर ले गए हैं। जिसे पनकी मंदिर के पास छोड़ गए हैं। उन्होंने पनकी थाना में तहरीर देकर दोषियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की।

क्या कहते हैं एसीपी पनकी?

इस संबंध में एसीपी पनकी ने बताया कि रतनपुर कॉलोनी अघोर आश्रम के निकट एक गाय खो गई थी। जिसका नाम कल्लो है। आर्यन अपने गाय को कल्लो के नाम से पुकार रहा था। पास में ही खड़े व्यक्तियों में किसी का नाम भी कल्लो था। जिससे मौके पर खड़े कल्लो नाम के व्यक्ति को लगा कि आप मुझे बुला रहा है। इसके बाद दोनों पक्षों में विवाद हुआ। इसी बीच कुछ लोग युवक को उठाकर अपने साथ चले गए। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो