script देर रात प्रेमिका संग रंगरलियां मना रहा था पति, अचानक रिश्तेदारों के साथ मौके पर पहुंची पत्नी और फिर जो हुआ वो… | wife caught husband having fun with girlfriend late night in kanpur | Patrika News

देर रात प्रेमिका संग रंगरलियां मना रहा था पति, अचानक रिश्तेदारों के साथ मौके पर पहुंची पत्नी और फिर जो हुआ वो…

locationकानपुरPublished: Feb 03, 2024 07:23:45 pm

Submitted by:

Aniket Gupta

Kanpur News: 55 वर्षीय अधेड़ बीती रात ऑफिस बंद कर सत्यम विहार की रहने वाली प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा। पत्नी करीब आधे दर्जन रिश्तेदारों के साथ प्रेमिका के घर पहुंची और आरोपी पति को उसकी प्रेमिका के साथ रंगरलियां मनाते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया।

kanpur_crime_news_hindi_.jpg
यूपी के कानपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां आधी रात महिला ने अपनी पति को प्रेमिका के साथ रंगरलियां मनाते रंगे हाथ पकड़ लिया। इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और जमकर हंगामा हुआ। पुलिस आरोपी पति को पकड़कर थाने ले गई।
दरअसल, पूरा मामला यूपी के कानपुर जिले के अंतर्गत कल्याणपुर थाना क्षेत का है, जहाँ 55 वर्षीय अधेड़ बीती रात ऑफिस बंद कर सत्यम विहार की रहने वाली प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा। इस बात की जानकारी किसी ने आरोपी की पत्नी को दे दी। जिसके बाद अधेड़ की पत्नी करीब आधे दर्जन रिश्तेदारों के साथ प्रेमिका के घर पहुंची और आरोपी पति को उसकी प्रेमिका के साथ रंगरलियां मनाते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया। जिसके बाद मौके पर ही हंगामा शुरू हो गया। इसी बीच किसी ने पुलिस को मामले की जानकारी दे दी।
पति का 30 सालों से है महिला के साथ सम्बन्ध
सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी पति को पकड़कर थाने ले गई। पूछताछ के दौरान प्रेमिका ने खुद को सरकारी अध्यापिका बताया। वहीँ, आरोपी पति ने बताया की महिला के साथ पिछले 30 सालों से उसका संबंध है। और इस बात की जानकारी उसकी पत्नी को हो गई थी। कई दिनों से वह उसका पीछा भी कर रही थी। और रेकी करने की वजह से आज उसने रंगे हाथ पकड़ लिया। पत्नी ने प्रेमिका पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि इसने पति के जेवर, जरूरी कागजात और एफडी अपने कब्जे में ले रखी है। साथ ही उसके व्यापार में भी उसकी हिस्सेदारी है। इसके अलावा वह पति को आए दिन फोन करती रहती है। और जब वह विरोध करती है तो पति घर में लड़ाई झगड़ा करता है। जिसकी वजह से घर का माहौल खराब होता है। कल्यापुर थाना प्रभारी धंनजय पांडेय का कहना है कि तहरीर के आधार पर जांच की जाएगी। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो