scriptCase Of Assault On Five Policeman At Dhaba In Hindaun City | दोस्त के साथ बर्थडे पार्टी करने गए थे पुलिसकर्मी और फिर जो हुआ होश उड़ा देने वाला था | Patrika News

दोस्त के साथ बर्थडे पार्टी करने गए थे पुलिसकर्मी और फिर जो हुआ होश उड़ा देने वाला था

locationकरौलीPublished: Jun 10, 2023 12:52:21 pm

Submitted by:

santosh Trivedi

हिण्डौनसिटी के समीप के फुलवाडा गांव के पास स्थित एक भोजनालय (ढाबे) पर गुरुवार देर रात सदर थाने पर कार्यरत पांच पुलिसकर्मियों से मारपीट का मामला सामने आया है।

photo1686381625.jpeg

हिण्डौनसिटी के समीप के फुलवाडा गांव के पास स्थित एक भोजनालय (ढाबे) पर गुरुवार देर रात सदर थाने पर कार्यरत पांच पुलिसकर्मियों से मारपीट का मामला सामने आया है।

पुलिसकर्मी एक सहकर्मी के जन्मदिन पर होटल पर पार्टी करने गए थे। जहां जल्दी खाना परोसने को लेकर कहासुनी होने पर पुलिसकर्मियों से मारपीट हो गई। होटल पर हंगामा देख पास में ही खड़ी सदर थाना की जीप में मौजूद पुलिस ने मौके पर पहुंच मामला शांत कराया। आधी रात को चोटिल हुए पांचों पुलिसकर्मियों को लेकर राजकीय चिकित्सालय ले जाया गया। जहां मेडिकल ज्यूरिस्ट को बुलवा कर चिकित्सकीय परीक्षण कराया गया। हालांकि मामले में दूसरे दिन शुक्रवार शाम तक किसी भी पक्ष की ओर से सदर थाना में प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है। दूसरे दिन शुक्रवार को चोट की जांच के लिए एक्स-रे करवा कर एमएलसी तैयार की गई।

यह भी पढ़ें

शादी से पहले दर्दनाक हादसे में युवक की मौत, हाल ही में हुई थी सगाई, छिन गई दो परिवारों की खुशियां




सीओ ने ली जानकारी
इधर सदर थाना प्रभारी बालकृष्ण ने बताया कि देर रात बाहर से आने के कारण पांचों पुलिसकर्मी होटल पर भोजन करने गए थे। जल्दी खाना लगाने को लेकर कहासुनी हो गई। थाने में किसी की ओर से मामला दर्ज नहीं कराया गया है। इस संबंध में पुलिस उपाधीक्षक किशोरीलाल का कहना है कि वे राजकार्य से बाहर गए थे, दोपहर में लौटने पर मौके पर पहुंच मामले की जानकारी ली। प्रथम दृष्टया में खाने की त्वरित सेवा के लेकर कहासुनी होना पाया गया है।
यह भी पढ़ें

यहां पहली बार घोड़ी पर बैठकर धूमधाम से निकली लाडो की बिंदोरी, देखने उमड़ा पूरा गांव



शोर सुनकर जुटी भीड़
जानकारी के अनुसार बाहर ड्यूटी से लौटे सदर थाना पुलिस के पांच कांस्टेबल एक साथी के जन्म दिन पर रात करीब 11 बजे फुलवाड़ा गांव के पास स्थित एक भोजनालय पर खाना खाने गए थे। पुलिसकर्मियों ने त्वरित सेवाएं नहीं मिलने पर होटलकर्मियों से जल्द खाना लगाने को कहा। लेकिन होटलकर्मियों ने पहले से बैठे लोगों का भोजन तैयार करने होने की वजह से समय लगने की बात कही। इस पर पुलिसकर्मियों और होटलकर्मियों में कहासुनी हो गई। बात बढ़ने पर नौबत मारपीट तक पहुंच गई। शोर शराब सुन पास-पडोस से लोगों के पहुंचने पर होटल पर भीड़ जुट गई और पुलिसकर्मियों से मारपीट कर दी। इस दौरान एकाध पुलिसकर्मी भीड़ से बच निकले। सूचना पर होटल के पास रात्री गश्त ड्यूटी पर खड़ी सदर थाना पुुलिस की जीप मौके पर पहुुंची और लोगों को दूर किया। बाद में रात करीब 1 बजे पुलिस पांचों पुलिसकर्मियों को लेकर राजकीय चिकित्सालय पहुंचे। जहां रात्रि पारी चिकित्सक की सूचना पर आए मेडिकल ज्यूरिस्ट डॉ. रामनरेश कुंभकार ने सदर थाना में तैनात सतवीर, विनोद, भरतसिंह, हेमेंद्र व श्यामबिहारी का चिकित्सकीय परीक्षण किया। परीक्षण में पुलिसकर्मी सतवीर व विनोद के शरीर पर चोटें दर्ज की गई हैं।

Copyright © 2023 Patrika Group. All Rights Reserved.