BJP नेता के बर्थडे सेलिब्रेशन में उड़ी कोविड-19 गाइडलाइन की धज्जियां

जनता को पढ़ा रहे कोविड-19 गाइडलाइन का पाठ

By: Hitendra Sharma

Published: 13 Jun 2021, 11:17 AM IST

कटनी. कोविड महामारी के कारण जिले में हाहाकार की स्थिति रही है। लगभग 2 माह लाकडाउन चलता रहा। अब स्थितियां धीरे धीरे अनलॉक की ओर बढ़ रहे है। शासन प्रशासन द्वारा आम जनमानस को कोविड-19 इन का पाठ पढ़ाया जा रहा है जिसमें सत्ताधारी पार्टी भी पीछे नहीं है।

MP Corona Update: 13 जिलों में 0 हुए केस, 49 जिलों में 10 से कम केसMP में कोरोना के ताजा आंकड़े

जिले में लगातार टेंट और तंबू गाड़ कर लोगों को कोविड-19 का पालन करने का पाठ पढ़ाया, लेकिन अनलॉक में जब लगभग सभी दुकानदारों कारोबारियों को कोविड-19 पालन करने के लिए ना सिर्फ हिदायत दी जा रही है बल्कि मनमानी पर तगड़ी कार्रवाई भी करते हुए हजारों रुपए के चालान काटे जा रहे हैं।

must see: सामान्य मरीजों को 14 जून से मिलेगा एम्स में इलाज

गाइडलाइन सिर्फ आम आदमी के लिए

लेकिन जब बात खुद की आई तो सारे नियम कायदे धरे रह गए भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष मृदुल द्विवेदी का धूमधाम से जन्मदिवस कटाई घाट तिराहा हनुमान मंदिर के पास मनाया गया। हैरत कर देने वाली बात तो यह रही कि प्रशासन शादी विवाह यहां तक कि किसी के घर में मौत हो जाए तो 10 लोगों से ज्यादा की अनुमति नहीं दी जा रही है, लेकिन भाजपाइयों ने खुलेआम कोविड-19 इन की धज्जियां उड़ाते हुए जन्मोत्सव मनाया इस पर ना तो पुलिस का ध्यान रहा है और ना ही प्रशासन का।

Must see: बारिश में आफत बनकर गिरा पेड़, दो की मौत तीन घायल

ऐसे में साफ जाहिर होता है कि इस तरह के नियम कायदे सिर्फ आम आदमी को सताने के लिए बनाए जा रहे हैं अब देखने वाली बात होगी कि इस तरह के नियमों के उल्लंघन पर पुलिस प्रशासन कार्रवाई की हिमाकत जुटा पाता है कि नहीं।

Must See: एयरपोर्ट के बाद कार में बम की सूचना

Hitendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned