scriptएयरपोर्ट के बाद कार में बम की सूचना, छत्तीसगढ़ से किया कॉल | Bomb reported in car after airport, call made from Chhattisgarh | Patrika News

एयरपोर्ट के बाद कार में बम की सूचना, छत्तीसगढ़ से किया कॉल

locationभोपालPublished: Jun 12, 2021 11:39:48 am

Submitted by:

Hitendra Sharma

रायपुर रे नम्बर से कंट्रोल रूम में आया फर्जी फोन कॉल, सलैया की एक कॉलोनी में खड़ी कार में बम रखे होने की सूचना, 5 घंटे परेशान हुई पुलिस।

bhopal_bds_1.jpg

भोपाल. भोपाल एयरपोर्ट प्रबंधन को फोन कर फर्जी तरीके से धमकी देने के बाद पुलिस को परेशान करने के लिए इस बार पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर दो थानों की पुलिस और बम डिस्पोजल स्क्वॉड को पांच घंटे परेशान किया। इस बार मोबाइल सिम का नंबर रायपुर का निकला। एमपी पुलिस की सूचना पर रायपुर पुलिस अज्ञात फोन कॉलर की तलाश कर रही है।

अज्ञात मोबाइल कॉलर ने पुलिस कंट्रोल रूम एवं डायल 100 कंट्रोल रूम में फोन कर खुद को मिसरोद थाना अंतर्गत लाइफ स्टाइल कॉलोनी का निवासी बताकर सूचना दी कि कॉलोनी के गेट पर एक कार खड़ी हुई है जिसके अंदर बम रखा हुआ है। पुलिस कंट्रोल रूम एवं डायल 100 मुख्यालय ने यह सूचना मिसरोद थाना प्रभारी निरंजन शर्मा को भेजी जिसके बाद थाना प्रभारी बताए हुए स्थान पर पहुंचे। कॉलोनी के गेट पर एक कार खड़ी हुई थी और उसके मालिक और ड्राइवर का आसपास पूछने पर कुछ पता नहीं चल रहा था। मिसरोद पुलिस ने मौके पर बम डिस्पोजल स्क्वायड को खुलबा लिया।

must see: उफनती नदी में दो बच्चियों के साथ दो महिलाएं बही

वाहन मालिक ने चैक कराई
जांच में पता चला कि कार आरीन शर्मा के नाम पर दर्ज है। रजिस्ट्रेशन का पता अशोका गार्डन इलाके में सब्जी मंडी के पास का है। मालिक की जानकारी लेने के लिए अशोका गार्डन थाने की मदद ली गई।लगभग दो घंटे की तलाश के बाद वाहन मालिक पुलिस को मिल गया। आरीन शर्मा ने बताया कि उसका कॉलोनी में फ्लैट है और कार गेट पर खड़ी कर किसी काम से कहीं गया हुआ था। उसने पुलिस को कार का दरवाजा खोलकर पूरा वाहन चेक करवाया।

must see: सामान्य मरीजों को 14 जून से मिलेगा एम्स में इलाज

रायपुर के नंबर से आया था कॉल
पुलिस ने अज्ञास फोन कॉल की तलाश शुरू की पता चला कि नंबर रायपुर का था। पुलिस ने रायपुर पुलिस से संपर्क कर बताए हुए पते पर रहने वाले व्यक्ति की जानकारी मांगी। रायपुर के पते पर पुलिस को जो व्यक्ति मिला उसने भी बताया कि यह नंबर उसके पास नहीं है और किसी ने फर्जी तरीके से सिम रजिस्ट्रेशन के लिए उसके घर के पतेका इस्तेमाल किया गया है।

must see: आपत्तिजनक हालत में मिले लड़के लड़कियां

https://www.dailymotion.com/embed/video/https://dai.ly/x81wduf
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो