scriptसरकारी जमीन पर भू-माफिया ने किया कब्जा, विरोध में आए ग्रामीण | land mafia occupy government land villagers start protest | Patrika News
कटनी

सरकारी जमीन पर भू-माफिया ने किया कब्जा, विरोध में आए ग्रामीण

भू माफिया कर रहा था सरकारी जमीन पर कब्जा ग्रामीणों ने किया विरोध। हॉकी, बेसबॉल लेकर शहर से पहुंचे गुर्गे, ग्रामीणों ने खदेड़ा।

कटनीOct 30, 2021 / 08:26 pm

Faiz

News

सरकारी जमीन पर भू-माफिया ने किया कब्जा, विरोध में आए ग्रामीण

कटनी. मध्य प्रदेश के कटनी शहर के माधव नगर थाना इलाके में आने वाले ग्राम पाडुआ में सरकारी जमीन पर एक भूमाफिया द्वारा कब्जा किए जाने का मामला सामने आया है। इसका ग्रामीणों ने जमकर विरोध किया है। जानकारी के अनुसार, सुशील मोटवानी द्वारा ग्राम पाडुआ स्थित जमीन पर बाउंड्रीवाल का निर्माण करा रहा था। ग्रामीणों का आरोप है कि, भूमाफिया सुशील मोटवानी द्वारा सरकारी जमीन पर कब्जा किया जा रहा है।

ग्रामीणों द्वारा जब इसका विरोध किया गया, तो भू-माफिया ने शहर से हॉकी, बेसबॉल डंडे लेकर के कुछ गुंडे बुला लिए। हालांकि, ग्रामीणों ने उन गुंडों को खदेड़ दिया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई है। इस दौरान ये भी खबर थी कि, भू माफिया के गुर्गो द्वारा हवाई फायरिंग भी किया है, जिसकी शिकायत ग्रामीणों ने पुलिस में भी की है।

 

पढ़ें ये खास खबर- CM शिवराज का आरोप- कांग्रेस ने भाजपा कार्यकर्ताओं को पीटा, कमलनाथ बोले- पहले ही हार स्वीकार ली


सड़कों पर उतरे ग्रामीण, किया विरोध

https://www.dailymotion.com/embed/video/x856vmf

पुलिस ने सूचना के आधार पर मामले को जांच में ले लिया है। वहीं, इस पूरे घटनाक्रम से ग्रामीणों में खासा आक्रोश है। ग्रामीण सड़क पर उतर आए थे और सरकारी जमीन पर हो रहे कब्जे का जमकर विरोध किया है।

 

यहां जमीन उगल रही है आग – देखें Video

https://www.dailymotion.com/embed/video/x85203k

Home / Katni / सरकारी जमीन पर भू-माफिया ने किया कब्जा, विरोध में आए ग्रामीण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो