scriptदर्दनाक : मकान में आग लगने से जिंदा जली महिला, घर वालों को मिला सिर्फ कंकाल | Woman burnt alive in house fire family members found only skeleton | Patrika News
कटनी

दर्दनाक : मकान में आग लगने से जिंदा जली महिला, घर वालों को मिला सिर्फ कंकाल

अज्ञात कारणों से घर में लगी आग की चपेट में आकर महिला की दर्दनाक मौत हो गई। आग बुझने के बाद जब घर वालों ने अंदर जाकर देखा तो वहां सिर्फ महिला का कंकाल पड़ा मिला। फिलहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है।

कटनीApr 29, 2024 / 04:13 pm

Faiz

women died in house
मध्य प्रदेश के कटनी जिले से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। यहां अचानक घर में लगी आग की लपटों में जिंदा जलने से एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि, अज्ञात कारणों से घर में अचानक से आग लग गई थी, जिसकी चपेट में आई बुजुर्ग महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। आग बुझाने के बाद जब घर वालों ने अंदर तलाशी ली तो उन्हें महिला का सिर्फ कंकाल मिला। इधर, घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई है। मामला दर्ज करते हुए पुलिस जांच में जुट गई है।
बता दें कि ये दर्दनाक हादसा शहर के बाकल थाना इलाके में हुआ है। बताया जा रहा है कि रविवार देर रात ग्राम खखरा पटना में एक कच्चे मकान में अज्ञात कारणों से आग लग गई थी। हादसे के दौरान घर के अंदर मौजूद 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला की आग की लपटों में घिरकर जिंदा जल गई। इस घटना में महिला की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि घर वालों ने जब मकान के भीतर जाकर देखा तो अंदर बुजुर्ग महिला का सिर्फ कंकाल मिला। इसी के साथ घर में रखा गृहस्थी का पूरा सामान भी जलकर राख हो गया।
यह भी पढ़ें- कौन हैं अक्षय बम ? जिन्होंने एक झटके में हिलाकर रख दी कांग्रेस की जमीन

मामले की जांच में जुटी पुलिस

वहीं, परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। एसडीओपी अखिलेश गौर ने बताया कि देर रात घटना की जानकारी मिलने पर स्टाफ तत्काल मौके पर पहुंचा। पंचनामा कार्रवाई के बाद सुबह मृतिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं थाना प्रभारी को इस पूरे मामले की बरीकी से जांच के आदेश दिए गए हैं।

Home / Katni / दर्दनाक : मकान में आग लगने से जिंदा जली महिला, घर वालों को मिला सिर्फ कंकाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो