scriptकौशांबी: भाजपा प्रत्याशी के स्ट्रांग रूम में जाने का आरोप निराधार- डीएम | Kaushambi: Allegation of BJP candidate going to strong room baseless - DM | Patrika News
कौशाम्बी

कौशांबी: भाजपा प्रत्याशी के स्ट्रांग रूम में जाने का आरोप निराधार- डीएम

यूपी के कौशांबी में पांचवे चरण में लोकसभा मतदान हो चुका है। इस बीच सपा प्रत्याशी पुष्पेंद्र सरोज ने भाजपा प्रत्याशी विनोद सोनकर पर स्ट्रांग रूम में जाने का आरोप लगाया है। हालाकि डीएम राजेश राय ने आरोपों को निराधार बताया।

कौशाम्बीMay 24, 2024 / 11:18 am

Krishna Rai

kaushambi news
कौशांबी में पांचवे चरण में लोकसभा मतदान हो चुका है। इसी बीच सपा प्रत्याशी पुष्पेंद्र सरोज ने भाजपा प्रत्याशी विनोद सोनकर पर बड़ा आरोप लगाया। कहा कि भाजपा प्रत्याशी विनोद सोनकर स्ट्रांग रूम में गए थे। पुष्पेंद्र सरोज ने आरोप लगाया कि इस दौरान उनके साथ समर्थक भी मौजूद थे। जिसकी शिकायत सपा की ओर जिला निर्वाचन अधिकारी से भी की गई है। हालाकि इस मामले को लेकर जब जिला निर्वाचन अधिकारी राजेश राय से बात की गई तो उन्होंने बताया कि ऐसे कोई शिकायत अभी नहीं मिली है। इसके अलावा स्ट्रांग रूम में किसी का भी जाना संभव नहीं है। वहां चारो ओर सीसीटीवी से भी निगरानी की जा रही है। साथ ही कौशांबी के डीएम राजेश राय ने बताया कि स्ट्रांग रूम के पास जो गाड़ी वीडिया में दिखाई जा रही है वह वीडियो कौशांबी का नहीं है।
डीएम राजेश राय ने कहा कि स्ट्रांग रूम में किसी के जाने की बात पूरी तरह से निराधार है। स्ट्रांग रूम हर तरह से सुरक्षित किया गया है।

Hindi News/ Kaushambi / कौशांबी: भाजपा प्रत्याशी के स्ट्रांग रूम में जाने का आरोप निराधार- डीएम

ट्रेंडिंग वीडियो