scriptMamta Banerjee VS Shubhendu Adhikary:ममता और शुभेंदु एक दूसरे के गढ़ में करने जा रहे हैं अपनी-अपनी शक्ति प्रदर्शन | Mamta and Shubhendu show their strength in each other's stronghold | Patrika News
कोलकाता

Mamta Banerjee VS Shubhendu Adhikary:ममता और शुभेंदु एक दूसरे के गढ़ में करने जा रहे हैं अपनी-अपनी शक्ति प्रदर्शन

पश्चिम बंगाल में सत्ता परिवर्तन का मार्ग प्रशस्त करने वाले नंदीग्राम में मिलकर माकपा को परास्त करने वाली मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और हालही में तृणमूल कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए शुभेन्दु अधिकारी एक दूसरे के आमने-सामने हैं।

कोलकाताJan 18, 2021 / 01:45 pm

Manoj Singh

Mamta Banerjee VS Shubhendu Adhikary:ममता और शुभेंदु एक दूसरे के गढ़ में करने जा रहे हैं अपनी-अपनी शक्ति प्रदर्शन

Mamta Banerjee VS Shubhendu Adhikary:ममता और शुभेंदु एक दूसरे के गढ़ में करने जा रहे हैं अपनी-अपनी शक्ति प्रदर्शन


मुख्यमंत्री नंदीग्राम में और दक्षिण कोलकाता में अधिकारी करेंगे रैली
कोलकाता :
पश्चिम बंगाल में सत्ता परिवर्तन का मार्ग प्रशस्त करने वाले नंदीग्राम में मिलकर माकपा को परास्त करने वाली मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और हालही में तृणमूल कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए शुभेन्दु अधिकारी एक दूसरे के आमने-सामने हैं। दोनों एक दूसरे के गढ़ में अपनी-अपनी शक्ति प्रदर्शन करने में जुटे हैं। इस क्रम में मुख्यमंत्री वर्ष 2021 के बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले शुभेंदु अधिकारी के गढ़ नंदीग्राम में 18 जनवरी को जनसभा करने जा रही हैं और क्षेत्र में शुभेन्दु अधिकारी का प्रभाव नहीं होने का दावा करेंगी। जिस समय ममता बनर्जी नंदीग्राम में जनसभा करेंगी उस समय शुभेंदु अधिकारी मुख्यमंत्री के गढ़ दक्षिण कोलकाता में पदयात्रा और जनसभा कर अपनी शक्ति प्रदर्शन करने जा रहे हैं। नंदीग्राम के भूमिपुत्र शुभेंदु अधिकारी के गढ़ में ममता बनर्जी क्या बोलेंगी, इस पर पूरे राज्य की निगाहें टिकी हैं। उसी तरह पूरे राज्य को इस बात का इंतजार है कि ममता बनर्जी के गढ़ में नंदीग्राम के नेता क्या बोलते हैं।

ममता और शुभेंदु के कार्यक्रमों की वजह से नंदीग्राम से लेकर कोलकाता तक माहौल गर्म है। सत्तारूढ़ दल तृणमूल कांग्रेस का दावा है कि ममता बनर्जी की जनसभा में कम से कम तीन लाख लोग जुटेंगे. इसके लिए पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कमर कस ली है। शुभेंदु अधिकारी ने नंदीग्राम दिवस पर ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस को चुनौती दी थी कि मेदिनीपुर की सभी 35 सीटों पर इस बार चुनाव में सत्तारूढ़ दल को हार का मुंह देखना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि इस बार भी ममता को दूसरे स्थान पर ही रहना होगा। यानी सभी सीटें भाजपा जीतेगी।
तृणमूल ने कांथी में रैली निकाली
शुभेंदु अधिकारी के बयान को सत्ताधारी दल तृणमूल कांग्रेस ने चुनौती के रूप में लेते हुए ममता बनर्जी की जनसभा की जबरदस्त तैयारी की है। जनसभा को सफल बनाने के लिए तृणमूल कांग्रेस ने रविवार को कांथी में एक रैली निकाली। कांथी के सेंट्रल बस स्टैंड से जुलूस शुरू हुआ, जिसमें तृणमूल के तरुण जाना, उत्तम बारीक, हबीबुर रहमान, शेख सत्तार एवं अन्य नेता मौजूद रहे।

Home / Kolkata / Mamta Banerjee VS Shubhendu Adhikary:ममता और शुभेंदु एक दूसरे के गढ़ में करने जा रहे हैं अपनी-अपनी शक्ति प्रदर्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो