scriptकिराना दुकान के लिए राशन खरीदकर घर ले जा रहे ऑटो चालक को दो युवकों ने रूकवाया, मारपीट करते हुए लूट लिया सामान | Looted auto driver | Patrika News
कोरबा

किराना दुकान के लिए राशन खरीदकर घर ले जा रहे ऑटो चालक को दो युवकों ने रूकवाया, मारपीट करते हुए लूट लिया सामान

– सर्वमंगला नहर मार्ग पर दिया घटना को अंजाम, पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी

कोरबाMay 11, 2019 / 08:31 pm

Vasudev Yadav

किराना दुकान के लिए राशन खरीदकर घर ले जा रहे ऑटो चालक को दो युवकों ने रूकवाया, मारपीट करते हुए लूट लिया सामान

Sleeping family, immersed in river

कोरबा. राशन समान खरीदकर घर जा रहे ऑटो चालक से सर्वमंगला नहर मार्ग में दो युवकों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। ऑटो चालक से राशन समान के साथ-साथ जेब में रखे 550 रूपए भी लूट लिया। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी युवकों की पतासाजी मेंं जुट गई है।
ग्राम गुमिया निवासी श्यामलाल साहू 38 वर्ष गांव में ही किराना दुकान का संचालन करने के साथ ऑटो का परिचालन करता है। शुक्रवार की देरशाम वह किराना सामान खरीदने के लिए ऑटो में कोरबा आया हुआ था। देर शाम वह ऑटो सीजी 12 एक्स 3615 में किराना सामान खरीदी कर घर गुमिया लौट रहा था।
यह भी पढ़ें
सौतेली मां ने बेटी को निकाल दिया घर से तो BF बोला- मैं दूंगा तुम्हारा साथ, कुछ दिन बाद बदल गया इरादा फिर…

सर्वमंगला चौक कनकी नहर मार्ग से वह आ रहा था। सर्वमंगला चौकी से लगभग एक किलोमीटर की दूरी पर पुल के चढ़ान में बाइक क्रमांक सीजी12एएच 2251 में सवार दो युवकों ने ओवरटेक करते हुए ऑटो रोक लिया। युवकों ने ऑटो चालक से गाली गलौज करते हुए पहले तो पीटा। फिर राशन समान दो टिन सोयाबिन तेल, 25 पैकेट सर्फ, 15 किलो मटर, मसुर 10 किलो समेत जेब में रखे 550 रूपए को लूट लिया। कुल ६ हजार रूपए समान की लूट का केस दर्ज पुलिस ने किया है।

बाइक सुनील कुमार के नाम पर, पुलिस जुटी खोजबीन में
ऑटो चालक ने लूट के बाद पुलिस को उस गाड़ी का नंबर बताया जिसमें लुटेरे बाइक पर सवार होकर पहुंचे थे। वह किसी सुनील कुमार के नाम पर रजिस्र्टड है। बाइक कहां की है अभी किसके पास है इसे लेकर पुलिस खोजबीन कर रही है। पिछले दिनों महिला के साथ आईटीआई चौक में हुए लूट के तार इससे मिले हुए हैं इस पहलू पर भी पुलिस जांच कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो