scriptWeather Update : heavy rain alert 2 days,weather danger forcaste,ALERT | Weather Update : अगले 2 दिनों तक बारिश से नहीं मिलेगी राहत, मौसम विभाग ने की खतरनाक भविष्यवाणी... Alert जारी | Patrika News

Weather Update : अगले 2 दिनों तक बारिश से नहीं मिलेगी राहत, मौसम विभाग ने की खतरनाक भविष्यवाणी... Alert जारी

locationकोरबाPublished: Feb 01, 2024 06:52:03 pm

Submitted by:

Kanakdurga jha

Weather Update : मौसम में बदलाव के बीच अब तापमान में इजाफा शुरू हो गया है।

weather_barish.jpg
cg weather update : मौसम में बदलाव के बीच अब तापमान में इजाफा शुरू हो गया है। हालांकि बुधवार को बदली की वजह से दिन के तापमान में गिरावट दर्ज की गई है। वहीं रात का पारा बढ़ा है। इससे लोगों को ठंड का कम अहसास होने लगा है। बुधवार की सुबह से तेजधूप खिली।
यह भी पढ़ें

Renew Ration Card : ऐप के जरिये राशन कार्ड का करें नवीनीकरण, बस इतना बचा है समय... फटाफट करें आवेदन



cg weather alert : दोपहर बाद आसमान में धूप और बदली की लुकाछिपी जारी रही। इसकी वजह से लोगों को धूप का अहसास कम हुआ। इस मौसम के दो से तीन दिन रहने के अनुमान लगाए जा रहे हैं। इसके बाद मौसम खुलेगा। हालांकि पखवाडे़ भर पहले पड़ रही कंपकंपाती ठंड से राहत मिली है।
यह भी पढ़ें

शराब की दुकान बंद करने से पुलिस से की हाथापाई, थाने के अंदर घुसकर ग्रमीणों ने किया तोड़फोड़



Weather Alert : मौसम विभाग ने बुधवार को बदली की वजह से न्यूनतम तापमान 14.7 डिग्री और अधिकतम तापमान 26.3 डिग्री दर्ज किया गया। एक दिन पहले मंगलवार को न्यूनतम तापमान 13.5 डिग्री और अधिकतम तापमान 28.3 डिग्री दर्ज किया गया था। शहरी क्षेत्र में कड़ाके ठंड से राहत मिलने से शाम के बाजार में चहल-पहल बढ़ी है।

ट्रेंडिंग वीडियो