scriptJhumka Jal Mahotsav: Bollywood artists danced people of Koria | झुमका जल महोत्सव: बॉलीवुड कलाकारों ने बांधा समां, फिल्मी गानों पर देर रात तक थिरकते रहे लोग | Patrika News

झुमका जल महोत्सव: बॉलीवुड कलाकारों ने बांधा समां, फिल्मी गानों पर देर रात तक थिरकते रहे लोग

locationकोरीयाPublished: Feb 02, 2024 06:18:41 pm

Jhumka Jal Mahotsav: दो दिवसीय झुमका जल महोत्सव का समापन, सुफियाना और इंडियन आईडल सिंगर की फिल्मी गीतों पर दर्शक जमकर थिरके, मोबाइल में टॉर्च जलाकर सिंगरों का किया उत्साहवद्र्धन

Jhumka Jal mahotsav
People dancing on Bollywood artist perform
बैकुंठपुर. Jhumka Jal Mahotsav: झुमका जल महोत्सव के दूसरे दिन बॉलीवुड कलाकारों व सिंगरों ने फिल्मी गीत-संगीत व डांस की शानदार प्रस्तुति से दर्शकों को जमकर नचाया। देर रात तक एक से बढक़र एक प्रस्तुति ने दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया। सुफी गानों के अलावा इंडियन आइडल की सिंगर ने अपने गानों से झुमका में समां बांध दिया।

जिला प्रशासन के तत्वावधान में आयोजित दो दिवसीय झुमका महोत्सव संपन्न हो गया। कार्यक्रम में प्रधानमंत्री आवास के पूरर होने पर हितग्राहियों को आवास की चाबी सौंपी गई। पण्डो हितग्राहियों गुलाब, सूरज, दशरथ, कलावती एवं मनमती को वन अधिकार पत्रक दिया गया।
सक्षम योजना से अर्चना यादव, उर्मिला राजवाड़े, सोनकुंवर, पूजा राठौर को 80 हजार और बाकी को 1.20 लाख का चेक दिया गया। कृषक भरत, मानकुंवर, डिगावन सिंह को मृदा हेल्थ कार्ड एवं विद्युत पंप का वितरण किया गया। स्वास्थ्य विभाग के हितग्राही पीएमजेवाय योजना से ग्राम ओडग़ी के सुखमनिया, चंद्रकली, सूती, रामनारायण, टार्जन राजवाड़े को 5-5 लाख का चेक दिया।
समाज कल्याण के माध्यम से बेलाबाई पति वैसाखु को दिव्यांग विवाह प्रोत्साहन योजना से 1 लाख प्रोत्साहन राशि का चेक दिया गया। वहीं रामायण आधारित चित्रकला प्रदर्शनी में 5 वीं से 12 वीं तक के 6 से 17 वर्ष तक के छात्र-छात्राओं ने राम, लक्ष्मण, सीता तथा हनुमान के मनभावना चित्रकला तैयार कर प्रदर्शनी में लगाई।
अतिथियों ने बच्चों की प्रतिभा को देख गदगद हुए और बच्चों की हौसला आफजाई कर कहा जिस कार्य में रूचि हो, उस कार्य में डूब जाओ और खूब मेहनत करो। मेहनत तब तक करो, जब तक लक्ष्य की प्राप्ति न हो। पेंटिंग, चित्रकारी या कलाकारी भावनाओं को व्यक्त करने का उचित माध्यम तथा अपने शौक को पूरा करने का एक हुनर भी है।
यह भी पढ़ें
पूर्व मंत्री अमरजीत के करीबी अटल यादव व राजीव अग्रवाल के घर भी आयकर का छापा, मचा हुआ है हडक़ंप


बॉलीवुड का धमाल, कलाकारों ने बांध समां
झुमका महोत्सव में आधी रात तक बॉलीवुड डांस ग्रुप सहित अलंकार सूफी बैंड की प्रस्तुति ने दर्शकों को थिरकने के लिए विवश कर दिया। वहीं इंडियन आइडल फेम सिंगर निहाल तारो, सनमुख प्रिया व नचिकेत लेले की प्रस्तुति से दर्शकों ने मोबाइल की टार्च जलाकर दर्शकों ने उत्साहवर्धन किया।
Jhumka Jal mahotsavसिंगर्स ने पुराने व नए गीत गाकर दर्शकों की वाहवाही लूटी। दर्शक भी अपनी कुर्सी पर चढक़र झूमते नजर आए। कार्यक्रम में सूफी गीत ‘तुम्हे दिल लगी भूल जानी पड़ेगी... कभी दिल लगाकर तो देखो तो... नचिकेत लेले ने दर्द ए दिल, दर्द ए जिगर, दिल में जगाया आपने... जैसे कई पुरानी फिल्मों के गीत गाकर झुमका को संगीतमय बना दिया। इस दौरान कोरियावासी देर रात तक हिन्दी फिल्मों के गीत सुनकर थिरकते नजर आए।

ट्रेंडिंग वीडियो