scriptबूंदी में अमित शाह का गहलोत पर पलटवार,बाले-प्रधानमंत्री बनना है तो नेहरू-गांधी परिवार में लेना होगा जन्म | BJP national president Amit Shah big statement Against Congress | Patrika News
कोटा

बूंदी में अमित शाह का गहलोत पर पलटवार,बाले-प्रधानमंत्री बनना है तो नेहरू-गांधी परिवार में लेना होगा जन्म

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बूंदी के खेल संकुल से कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। शाह ने कांग्रेस को गांधी-नेहरू परिवार की प्राइवेट फर्म बताया।

कोटाDec 04, 2018 / 12:34 am

​Zuber Khan

 Amit Shah in Bundi

बूंदी में अमित शाह का गहलोत पर पलटवार,बाले-प्रधानमंत्री बनना है तो नेहरू-गांधी परिवार में लेना होगा जन्म

बूंदी. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बूंदी के खेल संकुल से कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। शाह ने कांग्रेस को गांधी-नेहरू परिवार की प्राइवेट फर्म बताया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में प्रधानमंत्री बनने के लिए गांधी नेहरू परिवार में पैदा होना होगा, लेकिन भाजपा ने बूथ पर काम करने वाले और पोस्टर चिपकाने वाले को राष्ट्रीय अध्यक्ष बना दिया और चाय बेचने वाले को प्रधानमंत्री बना दिया। ऐसा इसलिए हो सका, क्योंकि भाजपा जनता की पार्टी है। शाह करीब दो घंटे की देरी से सभा में पहुंचे।
Thank You Patrika : आखिकार घर लौटी गांव की लाडो, ग्रामीणों ने मनाया जश्न बोले-अब करेंगे मतदान

शाह ने आते ही मंच सभाला और सीधे जनता के मुखातिब होते हुए कहा कि आपका जय घोष इतना जोरदार होना चाहिए, कि उसकी आवाज तेलंगाना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक जा पहुंचे। जो लोग टीवी की बहसों में बैठकर राजस्थान की सरकार बनाने के कयास लगा रहे हैं। वे लोग बूंदी आकर देखते तो उनके सारे भ्रम ही दूर हो जाते कि राजस्थान में किसकी सरकार बन रही है।
BIG NEWS: पथराई आंखों ने देखी बेटी तो फफक पड़े मां-बाप…जानिए 10 साल में क्या कुछ सहा लाडो ने…

उन्हें भारत माता की जय बोलने में शर्म आती है
शाह ने कहा कि कांग्रेसियों को भारत माता की जय बोलने में शर्म आती है, उसकी जगह वह सोनिया गांधी की जय बोलते हैं। कांग्रेस वोट बैंक के नाम पर डराती हैं, लेकिन हम डरने वाले नहीं।
वाड्रा को भी कटघरे में खड़ा किया

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार में डूबी है। उनके दामाद ने बड़ी कंपनी को लोन दिलाने के बदले मिली रिश्वत से बीकानेर में जमीन खरीदी। इसका अब खुलासा हो चुका है। राहुल बाबा उनसे इसके लिए जवाब क्यों नहीं मांगते।
raj election 2018 : गहलोत के प्रहार से तिलमिलाई भाजपा, बोले- सत्ता के नशे में चूर वसुंधरा को नहीं दिखा बर्बाद होता किसान

राहुल को किसी पर भरोसा नहीं

शाह ने कहा कि मैं राहुल गांधी से बार-बार पूछता हूं कि उनका सेनापति कौन है? मगर वह कभी नहीं बताते। वह घोषणा नहीं करना चाहते क्योंकि उन्हें किसी पर भी भरोसा नहीं है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो