scriptडिप्रेशन में हूं, नौकरी से इस्तीफा दे रहा हूं, मुझे कुछ भी हुआ तो महापौर और 6 पार्षद होंगे जिम्मेदार, अग्निशमन अधिकारी की पोस्ट वायरल | Fire Officer Rakesh Vyas Post Viral in Social Media | Patrika News
कोटा

डिप्रेशन में हूं, नौकरी से इस्तीफा दे रहा हूं, मुझे कुछ भी हुआ तो महापौर और 6 पार्षद होंगे जिम्मेदार, अग्निशमन अधिकारी की पोस्ट वायरल

नगर निगम से एपीओ किए गए सहायक अग्निमशन अधिकारी राकेश व्यास ने मंगलवार देर रात सोशल मीडिया पर सोमवार को नौकरी से इस्तीफा देने की पोस्ट डाली है।

कोटाFeb 21, 2018 / 09:57 am

​Zuber Khan

Fire Officer Post Viral
कोटा . नगर निगम से एपीओ किए गए सहायक अग्निमशन अधिकारी राकेश व्यास ने मंगलवार देर रात सोशल मीडिया पर सोमवार को नौकरी से इस्तीफा देने की पोस्ट डाली है। पोस्ट में महापौर व छह पार्षदों से अपने आप से दुखी बताया है। व्यास को पिछले दिनों राज्य सरकार ने एक मल्टीस्टोरी बिल्डिंग का गेट तोडऩे पर एपीओ कर दिया था। सोमवार को निगम से कार्यमुक्त कर दिया गया था।
यह भी पढ़ें

कोटा-बूंदी के गांवो में चलेगा हाई स्पीड इंटरनेट, विद्यार्थी और युवाओं को मिलेगी डिजिटल शैक्षणिक सुविधाएं



व्यास ने ‘राकेश व्यास आग वाट्सअप ग्रुप पर मंगलवार रात 9.42 बजे नौकरी से इस्तीफा देने की पोस्ट डाली। इसके बाद इस ग्रुप के अन्य सदस्यों ने अलग-अलग प्रतिक्रिया दी। इस पोस्ट अग्निशमन एवं आपदा प्रबंधन समिति ने इस्तीफा दे चुके अतुल कौशल ने भी कमेंट किया हैं। गौरतलब है कि पिछले दिनों अतिक्रमण निरोधक दस्ते के प्रभारी राकेश व्यास की अगुवाई में आयुक्त के निर्देश पर राज्य सरकार के स्टे के बावजूद एक बिल्डर की मल्टीस्टोरी का गेट तोड़ दिया गया था।
यह भी पढ़ें

ब्लास्ट के बाद कोटा थर्मल में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान, राजस्थान में मचा हड़कंप



सरकार ने इसे गंभीर माना था और राकेश व्यास तथा एक्सईएन ए.क्यू. कुरैशी को एपीओ किया गया था। कुरैशी को अभी तक रिलीव नहीं किया गया है। जबकि व्यास को कार्यमुक्त किया जा चुका है। व्यास की मौजूदगी में अग्निशमन अनुभाग के कर्मचारियों ने दमकलों को निगम में घुसाकर प्रदर्शन किया था। इसको भी अनुशासनहीनता माना है। व्यास से इस बारे में बातचीत करना चाही तो उनका मोबाइल स्वीच ऑफ आ रहा था।
यह भी पढ़ें

कोटा की आदर्श होली बताएगी बदमाशों ने कैसे लूटा 27 किलो सोना, पुलिस की नाकामी करेगी उजागर



यह डाली पोस्ट
मैं सोमवार को अपनी नौकरी से इस्तीफा दे रहा हूं.. पूरे होश में बोल रहा हूं..मेरे साथ अन्याय हुआ है। मैं डिप्रेशन में हूं। मुझे नौकरी के नाम डरा रहे हैं.., मैं डिप्रेशन में हूं, मुझे कुछ भी हो गया तो..सात लोग जिम्मेदार है.., मैंने कोई गलती नहीं की है। मुझे साजिश में फंसाया गया है, यहां के महापौर और छह पार्षद ने…, मैंने एक रुपया भी नहीं लिया, मेरे बच्चों की कसम.. सदन में बेइज्जती की।
यह भी पढ़ें

समझौते के नाम पर पुलिस करती है काली कमाई, 90 हजार में से फरियादी को दिए 70 और 20 हजार खुद ने रखे



मेरा कोई दबाव नहीं
महापौर महेश विजय ने बताया कि राकेश व्यास को एपीओ करने के संबंध में नगर निगम की तरफ से कोई टिप्पणी नहीं गई। स्थानीय निकाय निदेशालय की स्तर पर ही एपीओ करने की कार्रवाई हुई है। बोर्ड की बैठक में मल्टीस्टोरी का गेट और अतिक्रमण तोडऩे का सदस्यों ने सवाल उठाया था, यह सामान्य प्रक्रिया है। व्यास पर मैंने कोई दबाव नहीं बनाया है।

Hindi News/ Kota / डिप्रेशन में हूं, नौकरी से इस्तीफा दे रहा हूं, मुझे कुछ भी हुआ तो महापौर और 6 पार्षद होंगे जिम्मेदार, अग्निशमन अधिकारी की पोस्ट वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो