scriptजीत के जोश में खोया होश, हवा में फायरिंग कर मनाया जश्न | former college president shots in air during victory celebration | Patrika News
कोटा

जीत के जोश में खोया होश, हवा में फायरिंग कर मनाया जश्न

पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष सचिन चौधरी ने बताया कि उनके प्रत्याशी की जीत पर खुशी में हवा में फायर किए।

कोटाSep 11, 2018 / 09:09 pm

shailendra tiwari

kota news

जीत के जोश में खोया होश, हवा में फायरिंग कर मनाया जश्न

कोटा. राजकीय कला महाविद्यालय में छात्रसंघ अध्यक्ष पद पर विजय घोषित हुए रवि गुर्जर की जीत पर मंगलवार को खुशी में जश्न मनाते हुए पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष सचिन चौधरी ने फायर किया। उन्होंने पिस्टल से दो-तीन बार हवा में फायर किया। छात्रसंघ अध्यक्ष रवि गुर्जर का शाम के समय विजयी जुलूस निकाला गया। जुलूस 80 फीट रोड से होता हुआ नाग-नागिन मंदिर के पास पहुंचा। यहां फ्लाईओवर पर रुकते हुए अपने साथियों के बीच पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष सचिन चौधरी ने पिस्टल से हवा में फायर कर किया। पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष सचिन चौधरी ने बताया कि उनके प्रत्याशी की जीत पर खुशी में हवा में फायर किए।
अज्ञात बदमाशों ने दो कार के शीशे तोड़कर चुराए तीन लाख रुपए व लेपटाप

पुलिस ने लाठियां फटकार छात्रों को दौड़ाया

जेडीबी कॉलेज के सामने राजकीय कला महाविद्यालय के प्रत्याशी रवि गुर्जर के समर्थक मतगणना के दौरान जीत पर नारेबाजी कर रहे थे। इस दौरान रास्ता जाम हो रहा था। थानाधिकारी विजयशंकर शर्मा व मय जाब्ते के पहुंचे पुलिस ने नारेबाजी व रास्ता रोककर खड़े छात्रों को लाठियांं फटकार दौड़ाया। इस बीच छात्र पुलिस से उलझे भी गए, लेकिन पुलिस ने समझाइश कर छात्रों को रवाना किया।

Home / Kota / जीत के जोश में खोया होश, हवा में फायरिंग कर मनाया जश्न

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो