सोशल मीडिया पर धर्म बदलकर युवती से दोस्ती की, पकड़ा गया तो हाथ पर लगाए कट..

कैथूनीपोल थाने पर विहिप व बजरंगदल के कार्यकर्ताओं
ने किया प्रदर्शन पुलिस देख भागा, घेरा बनाकर दबोचा

By: Rajesh Tripathi

Published: 06 Jul 2019, 09:13 PM IST

 

कोटा. सोशल मीडिया पर फेक आईडी बनाकर भोपाल निवासी एक युवक ने कोटा में कोचिंग कर रही छात्रा को अपने प्यार के जाल में फंसा लिया। लड़के ने शनिवार को कोटा पहुंचकर लड़की को कोटा शादी के लिए ब्लैकमेल करने के लिए अपने हाथ पर ब्लेड के कट लगा लिया, लेकिन लड़की ने लड़के से शादी करने से साफ इनकार कर दिया। इस मामले में लोगों ने पुलिस को सूचना की। इस पर पुलिस ने लड़के को पुलिस को हिरासत में ले लिया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मप्रके भोपाल निवासी फैजान नाम के युवक ने फेसबुक पर अमित गुप्ता के नाम से आईडी बनाकर कोटा के कोचिंग कर रहे बरेली निवासी छात्रा को अपना दोस्त बना लिया। इसे बाद उसने उसे अपने प्यार के जाल में फंसा लिया। इसके बाद शनिवार सुबह लड़का छात्रा से मिलने के लिए कोटा पहुंचा। कोटा पहुंचने पर युवक ने लड़की को कोटा बैराज पर बुलाया। जिस पर छात्रा लड़के से मिलने कोटा बैराज पहुंची। जहां छात्रा को युवक के दूसरे धर्म का होने का पता चला। इस पर उससे साथ विवाह से इनकार कर दिया।

गुरु पूर्णिमा पर ग्रहण की काली छाया, 149 साल बाद त्रिग्रही युति
करेगा कई बदलाव...ब्लड मून का होगा दीदार

इस पर युवक ने छात्रा को ब्लैकमेक करने के लिए ब्लेड से अपने हाथ पर कट लगा लिया। इसके बाद दोनों में विवाद होता देख वहां मॉर्निंग वॉक करने आए कैथूनीपोल थेन के सीएलजी मेम्बर भरत शाक्यवाल व बजरंगदल कार्यकर्ता दिनेश ने दोनों को समझाने उनके पास पहुंचे। जब उन्हें पूरे मामले की जानकारी लगी तो उन्होंने इसकी सूचना थाने पर दी। जिसपर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। जिसे देखकर युवक कोटा बैराज की झाडिय़ों में जा छुपा। जिस पर पुलिस ने बड़ी मशक्कत से युवक को पकड़कर थाने ले गई। पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

पिता ने किया बेटी के साथ रेप, अब आखरी सांस
तक रहेगा जेल की सलाखों में

कार्यकर्ताओं ने थाने पर किया प्रदर्शन
कोटा के कैथूनीपोल थाना इलाके में बजरंग दल, विहिप कार्यकर्ता कैथूनीपोल थाने पहुंच गए। जहां उन्होंने जोरदार नारेबाजी करते हुए आरोपी युवक के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की। प्रदर्शन करने वाले में मुख्य रूप से इस दौरान बजरंग दल के प्रांतीय सहसंयोजक मुकेश जोशी, बजरंग दल के रमेश राठौर, धनराज गुर्जर, बजरंग दल विभागीय संयोजक, सुधीर ताम्बी, विहिप के बलवंत सिंह, सेवा भारती शक्ति संगठन, भरत शाक्यवाल, दिनेश जोशी, ललित सरदार, राजेंद्र जैन, संदीप भाटिया सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Show More
Rajesh Tripathi
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned