scriptआपसी रंजिश में युवकों पर चाकूू से हमला | Incident in Kishorepura police station area in Kota | Patrika News
कोटा

आपसी रंजिश में युवकों पर चाकूू से हमला

कोटा में किशोरपुरा में ईदगाह के पीछे मौनीबाबा पार्क के पास रविवार शाम कुछ युवकों ने पार्क के पास खड़े युवकों पर चाकूओं से हमला कर दिया। भीड़ एकत्र होती देख हमलावर घटना स्थल से फरार हो गए। दोनों घायलों को उपचार के लिए एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कोटाAug 09, 2020 / 09:21 pm

Haboo Lal Sharma

चाकू के हमले में घायल ईश्वर सिंह।

आपसी रंजिश में युवकों पर चाकूू से हमला

कोटा. किशोरपुरा में ईदगाह के पीछे मौनीबाबा पार्क के पास रविवार शाम कुछ युवकों ने पार्क के पास खड़े युवकों पर चाकूओं से हमला कर दिया। भीड़ एकत्र होती देख हमलावर घटना स्थल से फरार हो गए। दोनों घायलों को उपचार के लिए एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
यह भी पढ़ें
स्टैण्ड की जगह पर अतिक्रमण कर बना डाली दुकानें


स्थानीय लोगों ने बताया कि शाम करीब 6.15 बजे पार्क के गेट के पास खड़े ईश्वर सक्सेना सहित अन्य युवक खड़े थे। इसी दौरान स्थानीय निवासी भोला कुशवाहअपने ७-८ साथियों के साथ आया और आते ही ईश्वर सक्सेना (२२) पर चाकू से हमला कर दिया। बीच-बचाव करने आए विष्णु अग्रवाल पर इन लोगों ने चाकू से हमला कर दिया। मौके पर भीड़ एकत्र होती देख हमलावर घटना स्थल से फरार हो गए। दोनों घायलों को बाइक से दादाबाड़ी स्थित भारत विकास परिषद चिकित्सालय ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद पुलिस केस होने के कारण एमबीएस अस्पताल ले जाने की बात कही। इस पर परिजनों ने उसे एबीएस अस्पताल में भर्ती कराया। ईश्वर सिंह के पेट सहित पीठ पर चाकू मारे वहीं बीच बचाव करने आए विष्णु अग्रवाल की पीठ व कुल्हे पर चाकू मारे है। दोनों घायल युवकों का एमबीएस अस्पताल में उपचार चल रहा है। घटना की सूचना के बाद किशोपुरा पुलिस घटनास्थल व एमबीएस अस्पताल पहुंची और घायल युवकों से घटनाक्रम की जानकारी ली। सीआई शम्भूसिंह ने बताया कि भोला शराब पीने का आदी है। इसकी कुछ माह पहले ईश्वर सिंह से कहासुनी हो गई थी। इसी को लेकर आज उसने अपने साथियों के साथ इन पर चाकू से हमला कर दिया। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो