scriptदीवाली पर लगा रहे थे हार-जीत की बाजी लेकिन महंगी पड़ी यह सौदेबाजी… | police caught gamblers while playing on diwali | Patrika News

दीवाली पर लगा रहे थे हार-जीत की बाजी लेकिन महंगी पड़ी यह सौदेबाजी…

locationकोटाPublished: Nov 09, 2018 08:03:45 pm

Submitted by:

shailendra tiwari

मुखबिर से आंवली के देवनारायण मंदिर के निकट जुआ खेलने की शिकायत मिली थी।

जुआ खेलते 22 गिरफ्तार, सवा लाख रुपए जप्त

कोटा. शहर पुलिस ने विभिन्न थानाक्षेत्रों में दीपावली पर जुआ खेलने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 22 जनों को गिरफ्तार कर 1 लाख 25125 रुपए जप्त किए। उद्योग नगर पुलिस ने जुआ खेलते हुए चार जनों धाकडख़ेड़ा निवासी सुरेश गोचर, बजरंगलाल गुर्जर, हेमन्त कुमार व दीप खटीक के कब्जे से 15100 सौ रुपए जप्त किए। रेलवे कॉलोनी पुलिस ने आरोपी रामसिंह, ओमप्रकाश, राजेन्द्र, रामप्रसाद को गिरफ्तार कर 18270 रुपए बरामद किए। कोतवाली पुलिस ने दो जनों को तौसिन व निसार को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 700 रुपए बरामद किए। अनन्तपुरा पुलिस ने जुआ खेलने के मामले में चार जनों जयश्री विहार निवासी हंसराज, ललित किशोर, मुकेश महाजन, रवि सुमन को गिरफ्तार कर 18320 रुपए जप्त किए। बोरखेडा पुलिस ने दो जनों नया नोहरा निवासी मुकेश यादव व राजकुमार लश्करी को गिरफ्तार कर 940 रुपए जप्त किए
पुलिस ने आंवली गांव के निकट देवनारायण भगवान के मंदिर के निकट आधा दर्जन लोगों को जुआ खेलते गिरफ्तार कर 72 हजार रुपए बरामद किए।

आरकेपुरम थानाधिकारी ओमप्रकाश वर्मा ने बताया कि मुखबिर से आंवली के देवनारायण मंदिर के निकट जुआ खेलने की शिकायत मिली थी। इस पुलिस जाप्ते समेत मौके पर पहुंची, जहां उन्होंने आधा दर्जन लोगों अनंतपुरा निवासी मनोज कुमार, नंदकिशोर वैष्णव, राजेन्द्र कुमार, दीपक राठौर, प्रभुलाल नागर व प्रदीप को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 71 हजार 795 रुपए बरामद कर प्रकरण दर्ज किया।

फिर मिलन में बाधा बनी भारतीय रेल

इधर…तीन अज्ञात लावारिसों ने दम तोड़ा

कोटा. उद्योग नगर थाना क्षेत्र में दो अज्ञात लावारिसों की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई, वहीं अनंतपुरा पुलिस ने एक लावारिस का शव बरामद किया। पुलिस ने बताया कि डीसीएम पुलिया के नीचे करीब ४५ वर्ष आयु का एक जने का शव पड़े होने की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव बरामद किया। उसकी लंबाई करीब साढ़े ५ फीट व शरीर पर सफेद शर्ट व नीली पेंट है। संभवतया उसकी ट्रेन से टकराने से सिर पर गहरी चोट लगने से मौत हुई। इसी प्रकार थाना क्षेत्र मं अंधेरी पुलिया के नीचे खंबा नम्बर ४ के निकट एक जने का शव बरामद किया। पुलिस ने बताया कि मृतक की आयु करीब ५५ वर्ष व लंबाई करीब साढे़ पांच फीट है। उसकी चेहरे पर सफेद दाढ़ी व मूछें बढ़ी हुई है। उसने शरीर पर सफेद कुर्ता व धोती है। मृतकों की पहचान के प्रयास किए जा रहे है। फिलहाल दोनों की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने संदिग्ध अवस्था में मौत का मामला दर्ज किया।
अनंतपुरा पुलिस ने बताया कि डकनिया तालाब के निकट से पुलिस ने एक अज्ञात जने का शव बरामद किया।
पुलिस ने बताया कि डकनिया तालाब के निकट अज्ञात शव पड़े होने की सूचना पर पुलिस ने अनंतपुरा क्रेशर बस्ती के निकट रहने वाले बाबूलाल भील (६८) का शव बरामद किया। पुलिस ने मृतक के बारे में तलाश की, लेकिन किसी परिजन की जानकारी नहीं मिलने पर शव को मोर्चरी में रखवाया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो