scriptमां का गला काटकर थाने पहुंचा बेटा, बोला- डांट रही थी इसलिए मार डाला | Son murdered his mother in kota | Patrika News
कोटा

मां का गला काटकर थाने पहुंचा बेटा, बोला- डांट रही थी इसलिए मार डाला

कोटा जिले के कैथून कस्बे में कलयुगी बेटे चाकू से गला रेतकर मां की हत्या कर डाली। हत्या के वक्त मां बाथरूम में कपड़े धो रही थी।

कोटाAug 20, 2017 / 03:30 pm

​Vineet singh

Murder, Murder In Kota, Son murdered his mother, murder In Kethun, Crime in Kota, Crime In Rajasthan, murder In Rajasthan, Kota Police, Kathun Police Station, Rajasthan Patrika, Kota patrika, Kota News, Patrika News

डांट सुनकर बौखलाए बेटे ने काट डाला मां का गला

एक मां कभी सपने में भी नहीं सोच सकती कि गलतियां करने पर बेटे को डांटना उसके लिए जानलेवा साबित हो सकता है। कोटा के कैथून जिले में रविवार को इंसानी रिश्तों की चूलें हिला देने वाली घटना घटी। पेशे से शिक्षिका मां ने अपने बेटो को उसकी गलती के लिए जरा सा डांट दिया, जिससे बौखलाए बेटे ने बदला लेने के लिए मां का गला ही रेत डाला।
कोटा जिले के कैथून थाने में रविवार सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक 27 वर्षीय युवक रोहित कुमावत खून से सना चाकू लेकर थाने में घुस आया। थाने में मौजूद पुलिस कर्मी उसका हुलिया देख हैरत में पड़ गए। किसी बड़ी वारदात की आशंका से घबड़ाए पुलिस कर्मियों ने आनन-फानन में रोहित की घेराबंदी कर उसे पकड़ने की कोशिश की तो उसने खुद ही सरेंडर कर दिया। इसके बाद उसने जो कहा उस पर यकीन करना किसी के लिए भी मुमकिन नहीं था।
 
यह भी पढ़ें

हत्यारों का आतंक: 5 महीने में 14 हत्याएं, 6 तो सिर्फ पिछले 35 दिनों में हुई


मां की हत्या कर पहुंचा थाने

खून से सना चाकू लेकर कैथून थाने पहुंचे रोहित कुमावत ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी ही मां की हत्या कर दी है। इतना सुनते ही थाने में हड़कंप मच गया। किसी को भी उसकी बात पर यकीन नहीं आया। आनन-फानन में रोहित के बताए पते पर पुलिस कर्मियों को भेजा गया तो बात सही निकली। रोहित ने रविवार सुबह 9.30 बजे अपनी मां गिरजेश कुमावत की बाथरूम में नृशंस हत्या कर दी थी। हत्या करने के बाद वह सीधा थाने पहुंचा और पुलिस के सामने अपना अपराध कबूल कर लिया।
यह भी पढ़ें

OMG! शौचालय ने छीनी दो वक्त की रोटी, दाने-दाने को मोहताज हुए लोग


डांट बनी हत्या की वजह

कैथून थाना प्रभारी पुष्पेंद्र आड़ा ने बताया कि रोहित से जब पूछताछ की गई तो पता चला कि गिरजेश कुमावत ने किसी बात पर उसे डांट दिया था। इसके बाद वह इतना बौखला गया कि रसोई में रखे चाकू से ही मां की हत्या कर दी। हत्या के वक्त गिरजेश कुमावत बाथरूम में कपड़े धो रहीं थीं। राजेश ने बाथरूम में ही मां को निर्दयता पूर्वक चाकू से गोदकर हत्या कर डाली। पुलिस ने हत्यारे बेटे को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है ताकि पता चल सके कि हत्या की कहीं कोई और वजह तो नहीं है। पुलिस ने गिरजेश कुमावत के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Home / Kota / मां का गला काटकर थाने पहुंचा बेटा, बोला- डांट रही थी इसलिए मार डाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो