scriptस्कूटर साइड में करवाने के लिए हॉर्न क्या बजाया, मुसीबत मोल ले ली… कोटा में सरेराह हुई वारदात | Two youths travelling in a car attacked with a knife | Patrika News
कोटा

स्कूटर साइड में करवाने के लिए हॉर्न क्या बजाया, मुसीबत मोल ले ली… कोटा में सरेराह हुई वारदात

कोटा के नयापुरा थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात स्कूटर सवार तीन युवकों ने कार सवार दो युवकों पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया।

कोटाJun 03, 2024 / 12:33 am

Deepak Sharma

स्कूटर सवार तीन युवकों ने कार सवार दो युवकों पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया।

स्कूटर सवार तीन युवकों ने कार सवार दो युवकों पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया।

कोटा के नयापुरा थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात स्कूटर सवार तीन युवकों ने कार सवार दो युवकों पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए। घायलों को कार सवार अन्य साथियों ने एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया।
हिमांश न्याती ने बताया कि उसके दोस्त अवनीश, जयकिशन, कुणाल व एक अन्य कार से शनिवार रात रेलवे स्टेशन से नयापुरा की तरफ आ रहे थे। उनके आगे स्कूटर पर सवार तीन युवक बीच सड़क पर चल रहे थे। साइड देने के लिए हॉर्न दिया, लेकिन युवकों ने साइड नहीं दी। इस पर कार को ओवरटेक कर आगे निकाल लिया। इस पर स्कूटर सवार तीनों युवक पीछे लग गए और नेहरू गार्डन के पास कार को रुकवा लिया और गाली-गलौच करने लग गए। इस पर कार से अवनीश सोनी व जयकिशन कार से उतरे तो बदमाशों ने चाकू से दोनों पर हमला कर दिया। कार में बैठे दो अन्य युवक जैसे ही कार से उतरे तो तीन युवक वहां से फरार हो गए। पीडि़तों ने नयापुरा थाने में मामला दर्ज कराया है।

Hindi News/ Kota / स्कूटर साइड में करवाने के लिए हॉर्न क्या बजाया, मुसीबत मोल ले ली… कोटा में सरेराह हुई वारदात

ट्रेंडिंग वीडियो