script 12 साल की मासूम से हैवानियत की हदें पार, रेप के बाद घोंटा गला फिर खेत में फेंकी लाश | 12 year old innocent girl raped strangulated threw her body in field | Patrika News

12 साल की मासूम से हैवानियत की हदें पार, रेप के बाद घोंटा गला फिर खेत में फेंकी लाश

locationकुशीनगरPublished: Dec 09, 2023 12:02:10 pm

Submitted by:

Suvesh shukla

कुशीनगर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। 12 साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी की गई। बच्ची की लाश आपत्तिजनक स्थिति में मिली गन्ने के खेत में मिली है।

 

12 year old innocent girl raped strangulated threw her body in field
कुशीनगर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 12 साल की मासूम बच्ची के साथ हैवानियत की हदें पार कर दी गई। दरअसल, कुशीनगर के तरयासुजान थाना क्षेत्र के एक गांव के पास 12 साल की बच्ची की लाश संदिग्ध परिस्थितियों में गन्ने के खेत में मिली। बच्ची के साथ दरिंदगी की गई थी। अर्धनग्न हालत में मिली बच्ची के शरीर पर दांत से काटने के निशान थे। परिजनों ने रेप के बाद गला दबाकर हत्या की आशंका जताई है। उनकी तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है।

शौच के लिए गई थी बाहर
बच्ची के पिता का कहना है कि शुक्रवार सुबह बेटी शौच के लिए घर से बाहर गई थी। पिता काम करने के लिए घर से बाहर चला गया। आधे घंटे बाद घर से फोन आया कि बेटी कहीं दिख नहीं रही है। आस-पड़ोस में फोन करके पूछा गया। लेकिन कुछ पता नहीं चला। कुछ देर बाद पत्नी ने बेटी को ढूंढने के लिए 10 साल के बेटे को भेजा।
100 मीटर दूर ही मिली लाश
बेटा बहन को ढूंढते हुए महज 100 मीटर दूर ही अपने गन्ने के खेत में पहुंचा तो देखा कि उसकी बहन का शव अर्धनग्न हालत में मिली। मौके पर खून के धब्बे मिले। बेटे ने शोर मचाया तो आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। लोगों ने देखा कि बच्ची के हाथ पर दो जगह दांत से काटे जाने के निशान मिले। पुलिस बच्ची को लेकर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंची, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एसपी धवल जायसवाल ने कहा कि बच्ची के शव का डॉक्टरों के पैनल से पोस्टमार्टम कराया गया है। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो