scriptSSB व पुलिस टीम ने 6 किलो चरस के साथ एक आरोपी किया गिरफ्तार, सप्लाई के लिए जा रहा था दिल्ली | SSB and police team arrested one accused with 6 kg charas | Patrika News
लखीमपुर खेरी

SSB व पुलिस टीम ने 6 किलो चरस के साथ एक आरोपी किया गिरफ्तार, सप्लाई के लिए जा रहा था दिल्ली

पुलिस व एसएसबी की संयुक्त टीम ने नेपाल से लाकर दिल्ली ले जाई जा रही 6 किलो चरस के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की।

लखीमपुर खेरीFeb 17, 2020 / 01:54 pm

Neeraj Patel

SSB व पुलिस टीम ने 6 किलो चरस के साथ एक आरोपी किया गिरफ्तार, सप्लाई के लिए जा रहा था दिल्ली

लखीमपुर-खीरी. जिले के सम्पूर्णानगर थाना क्षेत्र में पुलिस व एसएसबी की संयुक्त टीम ने नेपाल से लाकर दिल्ली ले जाई जा रही 6 किलो चरस के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की। आरोपी से पूछताछ के बाद उस पर सम्बंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए जेल भेज दिया गया है। भारत नेपाल के बार्डर इलाकों में मादक पदार्थों की तस्करी का अवैध कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। जंगल व नदी घाटों के रास्ते रोजाना बड़े स्तर पर तस्करी का धंधा किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें – योगी सरकार की भ्रष्टाचार के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई, एक PWD इंजीनियर समेत 3 परिवहन अधिकारी निलंबित

इसी क्रम में शनिवार की देर शाम कोतवाली पुलिस व एसएसबी की संयुक्त टीम ने मुखबिर की सूचना पर नेपाल से लाकर दिल्ली ले जाई जा रही छह किलो चरस के साथ एक आरोपी को धर दबोचा। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम गुरतेज सिंह निवासी मिर्चिया फार्म का होना बताया है। आरोपी चरस की खेप को दिल्ली के किसी बड़े व्यापारी को सौंपने की फिराक में था। जिसे बस में धर दबोचा गया। कार्रवाई टीम में एसएसबी के एसआई सतपाल, हेड कांस्टेबल संजीव कुमार, रमेश कुमार, सुरेंद्र कुमार, सावल राम मीणा, अजीत कुमार व पुलिस टीम में एसआई राज कुमार इंद्रेश आदि शामिल रहे।

ये भी पढ़ें – यूपी पुलिस ने छात्रों के लिए छेड़ी नई मुहिम, अगर किसी ने किया शोरगुल तो होगी कड़ी कार्रवाई

एसएसबी के कार्यवाहक कमांडेंट संजय कुमार यादव ने कार्रवाई को बड़ी सफलता बताया। उन्होंने कहा कि हम मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ पूर्व में भी बड़ी सफलता प्राप्त कर चुके हैं। पिछले वर्ष में एसएसबी ने 15 किलो चरस व एक किलो हशीश तेल भी बरामद किया था।

Home / Lakhimpur Kheri / SSB व पुलिस टीम ने 6 किलो चरस के साथ एक आरोपी किया गिरफ्तार, सप्लाई के लिए जा रहा था दिल्ली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो