scriptवनप्लस 3 फोन पर फ्लिपकार्ट देगा 8,000 से ज्यादा का डिस्काउंट | flipkart teaser indicate oneplus 3 will be available on minimum discount of rs 8000 since oneplus sells | Patrika News
टेक्नोलॉजी

वनप्लस 3 फोन पर फ्लिपकार्ट देगा 8,000 से ज्यादा का डिस्काउंट

देश की प्रमुख ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने शुक्रवार को एक बैनर टीजर रिलीज किया, जिसके मुताबिक 18 से 21 दिसंबर तक आयोजित होने वाली बिग शॉपिंग डेज में कंपनी वनप्लस 3 (मौजूदा कीमत 27,999 रुपये) को 8,000 रुपये से ज्यादा के डिस्काउंट में बेचने का दावा कर रही है।

Dec 16, 2016 / 03:50 pm

Kamlesh Sharma

oneplus

oneplus

देश की प्रमुख ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने शुक्रवार को एक बैनर टीजर रिलीज किया, जिसके मुताबिक 18 से 21 दिसंबर तक आयोजित होने वाली बिग शॉपिंग डेज में कंपनी वनप्लस 3 (मौजूदा कीमत 27,999 रुपये) को 8,000 रुपये से ज्यादा के डिस्काउंट में बेचने का दावा कर रही है।
हालांकि इस टीजर के बारे में दिलचस्प बात यह है कि वनप्लस कंपनी भारत में अपने स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव रूप से अमेजॉन इंडिया पर बेचती है। ऐसे में फ्लिपकार्ट द्वारा यह विज्ञापन दिए जाने के बाद वनप्लस कंपनी के सह-संस्थापक कार्ल पाई ने एक ट्वीट कर इस पर हैरानी जताते हुए पूछा कि कैसे फ्लिपकार्ट इस स्मार्टफोन को बेचने की योजना बना रही है।
अमेजॉन के एक्सक्लूसिव प्रोडक्ट की फ्लिपकार्ट पर बिक्री को लेकर कार्ल पाई ने फ्लिपकार्ट के सह-संस्थापक सचिन बंसल को टैग करते हुए लिखा, “यह क्या है? हम अमेजॉन के साथ एक्सक्लूसिव रूप से जुड़े हैं।” हालांकि कार्ल पाई को इसका जवाब नहीं मिला।
अब बात करते हैं वनप्लस 3 फोन की। वनप्लस कंपनी द्वारा भारत में अपने फोनों को शुरुआत से एक्सक्लूसिव रूप से अमेजॉन इंडिया पर ही बेचा जा रहा है। सबसे पहले वनप्लस 1 के लिए अमेजॉन ने इनवाइट (आमंत्रण) सिस्टम शुरू किया था। यानी जिन यूजर्स के पास अमेजॉन का इन्वीटेशन मेल जाएगा, वही इसे खरीद सकते थे। लेकिन बाद में कंपनी ने इसे बंद कर दिया।
फिलहाल अमेजॉन पर वनप्लस 3 की कीमत 27,999 रुपये है। जबकि फ्लिपकार्ट द्वारा जारी टीजर के मुताबिक इसकी कीमत 20,000 रुपये से कम रखी जाएगी। फ्लिपकार्ट के टीजर में इसकी कीमत 1_999 रुपये दिखाई गई है। यानी इसकी कीमत 11,999 से लेकर 19,999 रुपये के बीच होना तय है। हालांकि जब इस टीजर बैनर को क्लिक करें तो इसके डिस्क्रिप्शन पेज पर फोन की कीमत को 27,999 रुपये ही दिखाया जा रहा है।
ऐसे में यह उम्मीद की जा सकती है कि बिग शॉपिंग डेज की सेल में इस फोन पर कंपनी या तो 8,000 रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट देगी या फिर किसी स्कीम या अन्य जरिये के तहत इसे कम कीमत में बेचेगी। संभव है कि फ्लिपकार्ट किसी बैंक के जरिये यूजर्स को कैशबैक भी दे। हालांकि हकीकत का पता तो 18 दिसंबर को ही चलेगा।
वैसे बता दें कि वनप्लस कंपनी का फ्लैगशिप फोन वनप्लस 3 इस साल लॉन्च हुआ था। जिसके बाद कंपनी ने अभी कुछ वक्त पहले ही इसका अपग्रेडेड वर्जन वनप्लस 3T लॉन्च कर दिया है।

Home / Technology / वनप्लस 3 फोन पर फ्लिपकार्ट देगा 8,000 से ज्यादा का डिस्काउंट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो