scriptAction: वृन्दावन कॉलोनी में फायरिंग मामले में 5 की हुई गिरफ्तारी | Patrika News
लखनऊ

Action: वृन्दावन कॉलोनी में फायरिंग मामले में 5 की हुई गिरफ्तारी

लखनऊ के वृंदावन कॉलोनी, ईश्वरी खेड़ा में दिनदहाड़े दो पक्षों में गोलीबारी हुई। यह घटना एक खड़ी कार में स्कूटी की टक्कर के बाद बढ़ी थी। पीजीआई पुलिस ने मामले का तुरंत संज्ञान लेते हुए 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी लोगों की तलाश जारी है।

लखनऊMay 16, 2024 / 09:11 am

Ritesh Singh

lucknow crime

lucknow crime

पीजीआई के वृन्दावन कॉलोनी ईश्वरी खेड़ा में मंगलवार को गाड़ी टकराने के विवाद में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही हैं। उधर, अस्पताल में भर्ती घायलों की हालत में सुधार है। पुलिस का कहना है कि अन्य लोगों की भी पहचान कर लिया गया है, जिनकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही हैं। डीसीपी पूर्वी ने प्रापर्टी डीलर प्रमोद उपाध्याय के गार्ड सत्यम का शस्त्र लाइसेंस निरस्त करने की संस्तुति गोरखपुर डीएम को भेजा हैं।

स्कूटी और कार की टक्कर से बढ़ा बवाल 

इंस्पेक्टर बृजेश चन्द्र तिवारी के मुताबिक पकड़े गये आरोपियों में प्रॉपर्टी डीलर प्रमोद, हरदोई निवासी सत्यम तिवारी, गोरखपुर के बड़हलगंज निवासी जयदीप तिवारी, रश्मि खंड निवासी वीरेन्द्र कुमार और ओमकार नाथ पांडेय है। इन सभी को बुधवार जेल भेज दिया गया। ईश्वरी खेड़ा निवासी स्कूल से घर लौट रहा था। इस दौरान उसकी स्कूटी में प्रमोद के ड्राइवर से कार की टक्कर लग गई थी। इसको लेकर दोनों पक्षों में विवाद बढ़ा गया । कार सवार लोग अमन के घर पहुंचकर हमला बोल दिया। तब ग्रामीणों ने घेर कर उन्हें पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान प्रमोद के गार्ड ने फायरिंग कर दी थी। दोनों पक्षों से पांच लोग घायल हुए थे।

प्रापर्टी डीलर की पिस्टल कब्जे में 

एडीसीपी अमित कुमावत के आदेश के बाद पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की मदद से पहचान कर आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस का कहना है कि सर्विलांस के जरिये दो और लोगों की पहचान कर ली गई है। आरोपियों ने पूछताछ के दौरान पुलिस से बताया कि प्रमोद भी पिस्टल लेकर मौके पर पहुंचा था। हालांकि इस पिस्टल से गोली नहीं चलाई गई थी। एडीसीपी अमित कुमावत ने बताया कि प्रमोद के पास मिली पिस्टल उसके सैन्यकर्मी भाई की लाइसेंसी है। यह लाइसेंस जम्मू से बना हुआ है। उसकी पिस्टल पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

Hindi News/ Lucknow / Action: वृन्दावन कॉलोनी में फायरिंग मामले में 5 की हुई गिरफ्तारी

ट्रेंडिंग वीडियो