Political News : अखिलेश यादव ने कहा - हाथरस कांड में भाजपा सरकार के झूठ की खुली पोल

- गोरक्षा में प्रदेश की भाजपा सरकार पूरी तरह विफल - प्रियंका गांधी

- अडानी की गुलाम है यह बीजेपी सरकार - संजय सिंह

By: Neeraj Patel

Published: 21 Dec 2020, 04:21 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

लखनऊ. उत्तर प्रदेश पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रदेश की भाजपा सरकार (BJP Sarkar) को घेरते हुए ट्वीट कर कहा कि जिस प्रकार यूपी में हाथरस कांड में भाजपा सरकार के झूठ की पोल खुली है उससे उत्तर प्रदेश में झूठे मुकदमों की कलई खुलनी शुरू हो गई है। न्यायपालिका व लोकतंत्र (Loktantra) में विश्वास रखते हुए हमें पूरा भरोसा है कि आजम खान के झूठे मुकदमे भी हारेंगे और उन्हें बहुत जल्द इंसाफ मिलेगा। प्रदेश को ऐसी भाजपा सरकार नहीं चाहिए।

गोरक्षा में प्रदेश की भाजपा सरकार पूरी तरह विफल - प्रियंका गांधी

लखनऊ. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने योगी सरकार को पत्र लिखा कि वह गौवंश की इस दुर्दशा को खत्म करने के लिए छत्तीसगढ की कांग्रेस सरकार की ओर से शुरू की गई ‘गोधन न्याय योजना’ से प्रेरणा लें। उन्होंने उत्तर प्रदेश के ललितपुर में गायों के मारे जाने संबंधी तस्वीरों का हवाला देते हुए आदित्यनाथ को पत्र लिखा और आरोप लगाया कि राज्य में खोली गई गौशालाएं भ्रष्टाचार की भेंट चढ गई हैं और गोरक्षा में प्रदेश की भाजपा सरकार पूरी तरह विफल रही है।

अडानी की गुलाम है यह बीजेपी सरकार - संजय सिंह

लखनऊ. आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह (Sanjay Singh) ने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए ट्वीट कर कहा कि पीएम मोदी ने सरदार बल्लभ भाई पटेल को भी नहीं बख्शा और उनके नाम पर बने एयरपोर्ट का नाम बदलकर अडानी एयरपोर्ट कर दिया है। पीएम मोदी ने तो लौह पुरुष का ही नाम हटा दिया जब हंगामा हुआ तो सरदार पटेल का नाम तो लिखा लेकिन अडानी का नाम नहीं हटाया गया। अब आप ही बताओ ये अडानी की गुलाम सरकार है कि नहीं है?

Congress
Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned