scriptChild Actress Zara Warsi: लखनऊ में नानी के घर पर ग्रिल्ड मटन और कबाब का लुत्फ उठाएंगी जारा वारसी, जानें कौन हैं ये? | Child Actress Zara Warsi enjoy grilled mutton and kebab at her grandmother house in Lucknow | Patrika News
लखनऊ

Child Actress Zara Warsi: लखनऊ में नानी के घर पर ग्रिल्ड मटन और कबाब का लुत्फ उठाएंगी जारा वारसी, जानें कौन हैं ये?

Child Actress Zara Warsi: टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो ‘हप्पू की उलटन पलटन’ के हर किरदार और एक्टर चर्चा में है। इस कड़ी में चमची का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस जारा वारसी ने बकरीद पर ग्रिल्ड मटन और कबाब खाने की इच्छा जाहिर की।

लखनऊJun 17, 2024 / 06:54 pm

Vishnu Bajpai

Child Actress Zara Warsi: लखनऊ में नानी के घर पर ग्रिल्ड मटन और कबाब का लुत्फ उठाएंगी जारा वारसी, जानें कौन हैं ये?

Child Actress Zara Warsi: लखनऊ में नानी के घर पर ग्रिल्ड मटन और कबाब का लुत्फ उठाएंगी जारा वारसी, जानें कौन हैं ये?

Child Actress Zara Warsi: अपना शेड्यूल शेयर करते हुए जारा वारसी ने कहा, “हर साल की तरह, मैंने आज अपना दिन सुबह जल्दी उठकर नमाज अदा कर शुरू किया, जो हमारे लिए एक रस्म है। बाद में मैंने अपने परिवार के साथ समय बिताया। मैं नानी के घर जा रही हूं और उनके बनाए टेस्टी ग्रिल्ड मटन और कबाब का लुत्फ उठाऊंगी। वे मेरे पसंदीदा हैं।”
जारा ने आगे कहा, “हमारा परिवार इस दिन एक-दूसरे के साथ समय बिताने के लिए इकट्ठा होता है। ईद-उल-अजहा एक शानदार अवसर है। जिसमें दोस्त और परिवार के लोग घर पर बने खाने को एन्जॉय करने के लिए इकट्ठा होते हैं।” उन्होंने बताया कि इसके लिए वह लखनऊ में अपनी नानी के घर जा रही हैं और उन्हीं के हाथ का बना खाएंगी।

कौन हैं जारा वारसी (Child Actress Zara Warsi)?

जारा वारसी बॉलीवुड अभिनेत्री हैं। जारा वारसी टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो ‘हप्पू की उल्टन पल्टन’ में चमची (Zara Warsi As Chamachi) का किरदार निभा रही हैं। चाइल्ड एक्ट्रेस जारा वारसी हप्पू सिंह की छोटी बेटी कटोरी सिंह का किरदार निभा रही हैं। उनके किरदार को खूब पसंद किया जाता है। एक्टिंग के साथ उन्हें डांस का भी शौक है। वह अपने सह-कलाकारों के साथ रील्स भी बनाती हैं। जारा वारसी का ननिहाल लखनऊ में है।
यह भी पढ़ें

गांवों से निकलेंगे IAS और PCS अधिकारी, योगी सरकार दे रही आर्थिक मदद, ये है आवेदन की अंतिम तारीख

‘हप्पू की उलटन पलटन’ कानपुर के एक पुलिस अधिकारी हप्पू सिंह की कहानी है। यह शो साल 2019 से प्रसारित हो रहा है। कहानी हप्पू सिंह और उसके बड़े परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें उनकी पत्नी राजेश सिंह, उनकी मां कटोरी और 9 बच्चे शामिल हैं।
योगेश त्रिपाठी शो में हप्पू सिंह का किरदार निभा रहे हैं। उनके रोल को ऑडियंस खूब पसंद करती है। वहीं हिमानी शिवपुरी हप्पू की मां कटोरी देवी की भूमिका में हैं। हप्पू सिंह के 9 बच्चों में से 5 बच्चे ही देखने को मिलते हैं। उनके बच्चों के नाम ऋतिक, रणबीर, मलाइका, कैट और चमची हैं। ‘हप्पू की उलटन पलटन’ शो सोमवार से शुक्रवार तक एंड टीवी पर प्रसारित होता है।

Hindi News/ Lucknow / Child Actress Zara Warsi: लखनऊ में नानी के घर पर ग्रिल्ड मटन और कबाब का लुत्फ उठाएंगी जारा वारसी, जानें कौन हैं ये?

ट्रेंडिंग वीडियो