scriptसीएम योगी के पुचकारते ही दहाड़ने लगा बाघ, कभी गोद में बैठाकर पिलाया था दूध | CM yogi adityanath video viral with Tiger from gorakhpur zoo | Patrika News
लखनऊ

सीएम योगी के पुचकारते ही दहाड़ने लगा बाघ, कभी गोद में बैठाकर पिलाया था दूध

सीएम योगी आदित्यनाथ की आज उस बाघ से मुलाकात हुई, जिसे उन्होंने एक बार अपने गोद में बैठाकर दूध पिलाया था। आज वह बाघ बड़ा हो गया है और सीएम को देखते ही दहाड़ने लगा। आइए इसका वीडियो देखते हैं।

लखनऊJun 02, 2024 / 06:41 pm

Gausiya Bano

CM WITH TIGER

सीएम योगी आदित्यनाथ

सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज रविवार को गोरखपुर चिड़ियाघर (शहीद अशफाक उल्ला खां प्राणि उद्यान) का निरीक्षण किया है। इस दौरान सीएम योगी ने वन्यजीवों के बारे में जानकारी ली। इस बीच सीएम योगी की मुलाकात उस बाघ से हुई, जिसे उन्होंने एक बार अपनी गोद में बैठाकर दूध पिलाया था। हालांकि, तब वह बाघ बच्चा था और वह बड़ा हो गया है, लेकिन सीएम योगी को देखते ही वह दहाड़ने लगता है। बाघ की दहाड़ पर सीएम योगी हंस पड़ते हैं और कहते हैं, ‘क्या रे, कैसा है तूं।’ इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
सीएम योगी ने चिड़ियाघर का निरीक्षण करने के दौरान गैंडों की जोड़ी हरि और गौरी को केला भी खिलाया। इसके अलावा उन्होंने कई अन्य वन्यजीवों का अवलोकन कर उनकी देखभाल के निर्देश चिड़ियाघर के अधिकारियों को दिए।

Hindi News/ Lucknow / सीएम योगी के पुचकारते ही दहाड़ने लगा बाघ, कभी गोद में बैठाकर पिलाया था दूध

ट्रेंडिंग वीडियो