scriptचुनावों में एक दूसरे के खिलाफ खूब चले शब्द बाण, विधानसभा में मिले तो मुस्कराए बिना नहीं रह सके | CM Yogi Meet Leader of Opposition Akhilesh Yadav Legislative Assembly | Patrika News

चुनावों में एक दूसरे के खिलाफ खूब चले शब्द बाण, विधानसभा में मिले तो मुस्कराए बिना नहीं रह सके

locationलखनऊPublished: Mar 28, 2022 12:45:30 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा में सोमवार 28 मार्च को विधायक पद की शपथ ली। इसके साथ ही सदन जय श्री राम के नारों के साथ गूंजने लगा। विधानसभा में पक्ष और विपक्ष के विधायक भी अभिवादन करते हुए पहुंचे। इस दौरान सीएम योगी और अखिलेश यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

CM Yogi Meet Leader of Opposition Akhilesh Yadav Legislative Assembly

CM Yogi Meet Leader of Opposition Akhilesh Yadav Legislative Assembly

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा में सोमवार 28 मार्च को विधायक पद की शपथ ली। मुख्यमंत्री के शपथ लेते ही सदन ‘जय श्री राम’ के नारों के साथ गूंजने लगा। विधानसभा में पक्ष और विपक्ष के विधायक भी अभिवादन करते हुए पहुंचे। मुख्यमंत्री के बाद विपक्ष के नेता के तौर पर नामित अखिलेश यादव ने भी विधायक के रूप में शपथ ली। इस दौरान सीएम योगी और अखिलेश यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है। यूपी विधानसभा में एक दूसरे पर शब्दबाण चलाने वाले सीएम योगी और अखिलेश जब विधानसभा में एक दूसरे से मिले, तो दोनों ने मुस्कुराते हुए एक दूसरे का अभिवादन किया।
उत्तर प्रदेश विधानसभा में विधायक पद की शपथ लेने के बाद योगी आदित्यनाथ जब अपनी सीट की ओर से बढ़ रहे थे तभी उनका सामना अखिलेश यादव से हो गया जो विपक्षी खेमे में खड़े थे। दोनों ने एक दूसरे का मुस्कुरा कर अभिवादन किया। सीएम योगी और अखिलेश ने हाथ मिलाया और उसके बाद योगी उनके कंधे पर हाथ रख कर अपनी सीट की तरफ बढ़ गए।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अखिलेश यादव पक्ष और विपक्ष के विधायकों का अभिवादन करते हुए शपथ लेने पहुंचे। सपा विधायकों ने जय जवान जय किसान के नारे लगाए। इस दौरान अखिलेश ने कहा कि विपक्ष वर्तमान सरकार की जवाबदेही तय करने के लिए सकारात्मक तरीके से काम करेगा।
इन्होंने ली शपथ

– सतीश चंद्र मिश्र ने ली विधायक पद की शपथ
– राजपाल सिंह बालियान ने ली विधायक पद की शपथ
– उमाशंकर सिंह और विजय लक्ष्मी गौतम ने ली विधायक पद की शपथ
– ब्रजेश, मनोहर लाल कोरी ने ली शपथ
– राजबाला सिंह ने ली शपथ
– राजा भैया ने ली शपथ
– प्रोटेम स्पीकर ने दिलाई शपथ
– सबसे पहले सीएम योगी ने ली शपथ
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो