scriptपहले दोस्ती फिर हैवानियत, कोल्डड्रिंक में दवा मिलाकर किया रेप, प्रेग्नेंट होने पर युवती के साथ कर दिया कांड | Contractual employee of electricity department allegedly raped in Lucknow | Patrika News
लखनऊ

पहले दोस्ती फिर हैवानियत, कोल्डड्रिंक में दवा मिलाकर किया रेप, प्रेग्नेंट होने पर युवती के साथ कर दिया कांड

लखनऊ में बिजली विभाग के संविदा कर्मी पर महिला ने लगाए गंभीर आरोप, महिला की तहरीर पर पुलिस कर रही जांच पड़ताल।

लखनऊJul 11, 2024 / 11:34 am

Ritesh Singh

UP Crime

UP Crime

UP Crime: लखनऊ में बिजली विभाग के एक संविदा कर्मी पर एक युवती ने रेप का आरोप लगाया है। युवती के मुताबिक, मीटर लगाने के दौरान हुई मुलाकात के बाद दोनों में दोस्ती हो गई थी। इस दोस्ती का फायदा उठाते हुए संविदा कर्मी ने नशीला पदार्थ मिलाकर युवती के साथ दुष्कर्म किया और फिर शादी का झांसा देकर संबंध बनाता रहा। युवती के प्रेग्नेंट होने पर आरोपी ने दूसरी शादी कर ली और फरार हो गया। पुलिस ने चिनहट थाने में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
युवती और संविदा कर्मी की मुलाकात मीटर लगाने के दौरान हुई। मुलाकात के बाद दोनों में दोस्ती हो गई। संविदा कर्मी ने मिलने के बहाने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला दिया। बेहोशी की हालत में युवती के साथ किया रेप। होश में आने पर युवती ने विरोध किया तो आरोपी ने शादी का झांसा दिया। शादी का झांसा देकर लगातार संबंध बनाता रहा।
यह भी पढ़ें

 ‘Ayushman Yojana’ की नई गाइडलाइन: अब फर्जीवाड़ा हुआ नामुमकिन 

दूसरी शादी कर बिजली कर्मचारी फरार

युवती के प्रेग्नेंट होने पर संविदा कर्मी ने दूसरी शादी कर ली। दूसरी शादी करने के बाद आरोपी फरार हो गया। युवती ने चिनहट थाने में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें
 

LDA Housing  Scheme: लखनऊ को जल्द ही मिलेंगी चार नई आवासीय योजनाएं, LDA  ने तैयार किया खाका, जानें  इसके बारे में

संबंधित पक्षों की प्रतिक्रियाएं

युवती के परिजनों ने न्याय की मांग की है और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की अपील की है। पुलिस भी पूरी तत्परता के साथ मामले की जांच कर रही है और दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का वादा किया है।

Hindi News/ Lucknow / पहले दोस्ती फिर हैवानियत, कोल्डड्रिंक में दवा मिलाकर किया रेप, प्रेग्नेंट होने पर युवती के साथ कर दिया कांड

ट्रेंडिंग वीडियो