scriptयोगी के मंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा, वक्‍फ बोर्ड की जमीनों पर चलेगा बुल्डोजर | Dharmpal SIngh Statement on Waqf Board | Patrika News
लखनऊ

योगी के मंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा, वक्‍फ बोर्ड की जमीनों पर चलेगा बुल्डोजर

योगी सरकार के पशुधन, दुग्ध विकास एवं अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा है कि वक्फ बोर्ड की जमीनों से अवैध कब्जा हटाने के लिए बुलडोजर चलाया जाएगा। अधिकारियों के साथ बैठक कर इसकी संपत्तियों की जानकारी ली जाएगी।

लखनऊApr 04, 2022 / 03:17 pm

Karishma Lalwani

Dharmpal SIngh Statement on Waqf Board

Dharmpal SIngh Statement on Waqf Board

योगी सरकार के पशुधन, दुग्ध विकास एवं अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा है कि वक्फ बोर्ड की जमीनों से अवैध कब्जा हटाने के लिए बुलडोजर चलाया जाएगा। अधिकारियों के साथ बैठक कर इसकी संपत्तियों की जानकारी ली जाएगी। इसके अलावा उन्होंने मदरसे को लेकर भी बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि राज्य में वही मदरसे चलेंगे जिनमें आतंक की शिक्षा न दी जाती हो।
धर्मपाल सिंह ने कहा, ”वक्फ बोर्ड की जमीनों पर माफियाओं का कब्जा है। हम उसे छुड़वाने का काम करेंगे। बुलडोजर भी चलेगा।” वहीं मदरसे को लेकर कहा, ”मदरसे में कोई राष्ट्रीय शिक्षा देगा। राष्ट्रवाद की बाद करेगा। आतंक की शिक्षा नहीं देगा। कमर्शियल शिक्षा देंगे तो हम उसके बारे में विचार करेंगे। यहां के छात्रों को तकनीकी शिक्षा दी जाएगी। यहां के छात्र राष्ट्रवाद की शिक्षा लेंगे।”
यह भी पढ़ें

योगी सरकार 16 लाख कर्मचारियों को दे सकती है बढ़े हुए महंगाई भत्ते की खुशखबरी, जानें कितनी बढ़ सकती है सैलरी

यह भी पढ़ें

भाजपा की शतरंज की दांव में फंसते शिवपाल, अब विधानसभा उपाध्यक्ष का फेंका पासा

गायों के साथ अल्पसंख्यकों का संरक्षण जरूरी

धर्मपाल सिंह ने आगे कहा कि गायों के साथ अल्पसंख्यकों का भी संरक्षण होना जरूरी है। जबकि ये दोनों विपरीत हैं। उन्होंने कहा कि ये कैसी विडंबना है कि हमें गायों का भी संरक्षण करना है और अल्पसंख्यक लोगों की भी चिंता करनी है।

Home / Lucknow / योगी के मंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा, वक्‍फ बोर्ड की जमीनों पर चलेगा बुल्डोजर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो