scriptबिल्लियां गुम होने से दुखी कुत्ते ने त्यागा अन्न-जल, मालिक ने पुलिस में दर्ज कराई गुमशुदगी | Dog gives up food due to disappearance of cats | Patrika News
लखनऊ

बिल्लियां गुम होने से दुखी कुत्ते ने त्यागा अन्न-जल, मालिक ने पुलिस में दर्ज कराई गुमशुदगी

उत्तराखंड में तीन पालतू बिल्लियों के अचानक लापता होने से दुखी एक कुत्ते ने अन्न और जल का त्याग कर दिया है। कुत्ते की हालत से परेशान मालिक ने अब पुलिस को पत्र सौंप बिल्लियों की गुमशुदगी दर्ज कराने की मांग उठाई है।

लखनऊDec 26, 2023 / 07:06 pm

Naveen Bhatt

dog_and_cat.jpg

प्रतीकात्मक फोटो

ये मामला उत्तराखंड के पिथौरागढ़ जिले का है। पुराना बाजार के कपड़ा व्यवसायी लक्ष्मी दत्त जोशी ने पुलिस को दी गुमशुदगी की तहरीर में कहा कि उनकी तीन बिल्लियों के नाम सोनी, मिचेन और गोनी हैं। तीन महीने के अंतराल में तीनों बिल्लियां अचानक गुम हो गई हैं। हर माह एक-एक बिल्ली गायब हो रही है। इससे उनके परिजन काफी परेशान हैं। इससे दुखी कुत्ते ने भोजन त्याग दिया है।
रैंबो के साथ ही रहती थीं बिल्लियां
व्यवसाई लक्ष्मी दत्त पांडे ने पुलिस को दिए पत्र में बताया है कि तीनों बिल्लियां उनके परिवार की सदस्य की तरह थीं। वह बिल्लियां उनके रेंबो नाम के कुत्ते के साथ ही रहती थीं। रैंबो और बिल्लियों में काफी दोस्ताना था। रैंबो उन बिल्लियों पर जान छिड़कता था।
दुखी रैंबो नहीं खा रहा अन्न
तीन बिल्लियों के गायब होने से रैंबो काफी दुखी है। बिल्लियों के गायब होने के बाद से रैंबो ने अन्न और जल का भी त्याग कर दिया है। हालात ये हैं कि परिवार के सदस्य जबरन रैंबो को पानी पिला रहे हैं। रैंबो के कारण पूरा परिवार परेशान है।
पुलिस ने शुरू की जांच
बताया जा रहा है कि व्यवसायी की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस विभिन्न स्थानों पर संपर्क कर संबंधित बिल्लियों के बारे में पता लगा रही है। सीओ नरेंद्र पंत ने स्थानीय मीडिया को बताया कि मामले की जांच चल रही है।

Hindi News/ Lucknow / बिल्लियां गुम होने से दुखी कुत्ते ने त्यागा अन्न-जल, मालिक ने पुलिस में दर्ज कराई गुमशुदगी

ट्रेंडिंग वीडियो