scriptUP Crime:पूर्व आईएएस अधिकारी देवेन्द्र नाथ दुबे की पत्नी मोहिनी दुबे की लूट के बाद हत्या | Former IAS officer Devendra Nath Dubey's wife Mohini Dubey was robbed and killed | Patrika News
लखनऊ

UP Crime:पूर्व आईएएस अधिकारी देवेन्द्र नाथ दुबे की पत्नी मोहिनी दुबे की लूट के बाद हत्या

लखनऊ की इंदिरानगर निवासी मोहिनी दुबे, पूर्व आईएएस अधिकारी देवेन्द्रनाथ दुबे की पत्नी, की लूट के बाद हत्या से हड़कंप मच गया है। 71 वर्षीय मोहिनी दुबे की हत्या से पूरे क्षेत्र में भय और आक्रोश का माहौल है।

लखनऊMay 25, 2024 / 11:38 am

Ritesh Singh

Lucknow Crime

Lucknow Crime

Lucknow Crime: लखनऊ के इंदिरानगर इलाके में एक दुखद घटना घटी, जहां पूर्व आईएएस अधिकारी देवेन्द्रनाथ दुबे की पत्नी मोहिनी दुबे की लूट के बाद हत्या कर दी गई। 71 वर्षीय डीएन दुबे जब सुबह गोल्फ खेल कर घर लौटे, तो उन्होंने पाया कि घर का दरवाजा खुला हुआ था। घर के अंदर अलमारियां खुली हुई थी और मोहिनी दुबे के गले पर फंदा लगा हुआ था।
यह भी पढ़ें

Gang Rape: रात भर करते रहे युवती से गैंगरेप,पुलिस ने बेखबर

देवेन्द्रनाथ दुबे, जो रायबरेली के डीएम और इलाहाबाद के मंडलायुक्त रह चुके हैं, ने इस हृदय विदारक घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है और संदिग्धों की तलाश में जुटी हुई हैं। स्थानीय लोगों में इस घटना को लेकर गहरा आक्रोश और भय व्याप्त हैं। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि दोषियों को जल्द ही पकड़ा जाएगा और न्याय दिलाया जाएगा।

Hindi News/ Lucknow / UP Crime:पूर्व आईएएस अधिकारी देवेन्द्र नाथ दुबे की पत्नी मोहिनी दुबे की लूट के बाद हत्या

ट्रेंडिंग वीडियो