'नाक से गाता हूं लेकिन इंश्योरेंस नहीं करवाऊंगा'

हिमेश बोले नाक से बहुत प्यार है

लखनऊ. बॉलीवुड सिंगर, कंपोजर और एक्टर हिमेश रेशमिया मानते हैं कि वह नाक से गाते हैं। उन्हें इस बात का गर्व भी है लेकिन जब उनसे पूछा गया कि क्या वह अपनी नाक का इंश्योरेंस करवाएंगे तो उनका कहना था कि ऐसा तो कुछ प्लान नहीं है। उनके चाहने वाले उनसे और उनकी नाक से बेहद प्यार करते हैं। उनकी नाक को कोई नजर नहीं लगाएगा। अपनी फिल्म तेरा सुरूर के प्रमोशन के लिए रविवार को राजधानी लखनऊ पहुंचे हिमेश ने अपनी फिल्म और करियर से जुड़ी तमाम बातें शेयर कीं।

सुरूर फिर छाएगा


हिमेश एक बार फिर बड़े पर्दे पर एक्टिंग करते हुए नजर आएंगे। उनकी आने वाली फिल्म तेरा सुरूर 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में हिमेश के साथ एक्ट्रेस फराह करीमी भी होंगी। वहीं इसके अलावा फिल्म में नसीरुद्दीन शाह, शेखर कपूर और कबीर बेदी भी नजर आएंगे। यह फिल्म 2007 में आई फिल्म आप का सुरूर का सिक्वेल है।

himesh
 
हिमेश का कहना है कि यह फिल्म लोगों को बेहद पसंद आएंगी। उनके मुताबिक वे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से ज्यादा जरूरी दर्शकों का प्यार मिलना होता है। उनकी फिल्मों को दर्शकों का प्यार हमेशा ही मिलता रहा है।

20 किलो कम किया वजन


इस फिल्म में हिमेश रघु के किरदार में नजर आएंगे। हिमेश ने बताया कि इस किरदार को निभाने के लिए उन्होंने 20 किलो वजन घटाया है। उनके मुताबिक लोगों को उनका लुक बेहद पसंद आएगा। हिमेश से जब पूछा गया कि लोग अक्सर कहते हैं कि वे नाक से गाते हैं। इस पर उनका कहना था कि अगर नाक से गाने पर फिल्मफेयर मिल जाए तो एक कलाकार को और क्या चाहिए।
 
himesh

वहीं इस दौरान लखनऊ के बारे में हिमेश बोले कि यह शहर उनके दिल के बेहद करीब रहा है। वे जब भी यहां आते हैं तो यहां का फूड जरूर एंजॉय करते हैं।

(Pic credit- Ritesh singh)
Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned