scriptकेशव प्रसाद मौर्य का दावा- बीजेपी अकेले जीतेगी 325 सीटें, दोबारा पीएम की कुर्सी पर बैठेंगे नरेंद्र मोदी | keshav prasad maurya statement on congress and SP | Patrika News

केशव प्रसाद मौर्य का दावा- बीजेपी अकेले जीतेगी 325 सीटें, दोबारा पीएम की कुर्सी पर बैठेंगे नरेंद्र मोदी

locationलखनऊPublished: Jul 23, 2018 01:02:28 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

Lok Sabha Election 2019 : केशव प्रसाद मौर्य का दावा- बीजेपी अकेले जीतेगी 325 सीटें, दोबारा पीएम की कुर्सी पर बैठेंगे नरेंद्र मोदी

keshav prasad maurya

केशव प्रसाद मौर्य का दावा- बीजेपी अकेले जीतेगी 325 सीटें, दोबारा पीएम की कुर्सी पर बैठेंगे नरेंद्र मोदी

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि हमारी सरकार निर्धारित लक्ष्य और स्पष्ट विजन के साथ आगे बढ़ रही है। सरकारी योजनाएं और मदद आम जनों तक सही स्वरूप में पहुंच रही हैं। उन्होंने विपक्षियों को ललकारते हुए क कहा कि लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार के खिलाफ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव में सरकार के पक्ष 325 वोट पड़े तो मेरा दावा है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा 325 सीटें अकेले अपने बूते पर लाएगी।उन्होंने कहा कि अकेले उत्तर प्रदेश में ही भाजपा की अकेले 73 से ज्यादा सीटें आएंगी। चाहें विपक्षी दल जितनी भी ताकत लगा देंगे। उन्होंने कहा कि देश की सवा करोड़ जनता दोबारा नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री पद पर बिठाकर रहेगी।
कांग्रेस पर किया वार

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि जनता ने लोकसभा में कांग्रेस के तमाशे को देखा है। उसने ये भी देख लिया कि कौन देश चलाने की योग्यता रखता है। जनता देश का नेतृत्व किसी अपरिपक्व नेता के हाथ में नहीं जाने देगी।
भ्रष्टाचार पर लगा अंकुश

केशव प्रसाद मौर्य ने आगे कहा कि भ्रष्टाचार पर अंकुश लगा है। अब सरकार यदि एक रुपया गरीबों के लिए भेजती है तो एक रुपया ही पहुंचता है। पहले एक रुपये में से 15 पैसे पहुंचते थे। उन्‍होंने बताया कि बीजेपी सरकार की मंशा देश का उत्‍थान है। यूपी व‍िकास की तरफ अग्रसर है।
यह भी पढ़ें

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद एक साल पूरे, जानिए उनके कार्यकाल की खास बात

अखिलेश यादव पर साधा निशाना


सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार तीन साल तक प्रदेश के विकास की गति को अवरुद्ध किए रहे। यहां तक कि अखिलेश अपने पिता मुलायम सिंह यादव के मुख्यमंत्री रहते शिलान्यास किए गए कामों को भी पूरा नहीं करा पाए। उसे भी प्रदेश में भाजपा की सरकार ने पूरा किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो