scriptUP Top News : कांग्रेस का ऐलान, गठबंधन नहीं अकेले लड़ेगी यूपी विधानसभा चुनाव | Lucknow Congress Declaration UP assembly elections No alliance Priyank | Patrika News
लखनऊ

UP Top News : कांग्रेस का ऐलान, गठबंधन नहीं अकेले लड़ेगी यूपी विधानसभा चुनाव

Top News- उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें सिर्फ एक क्लिक

लखनऊDec 24, 2020 / 12:32 pm

Mahendra Pratap

UP Top News : कांग्रेस का ऐलान, अकेले लड़ेगी यूपी विधानसभा चुनाव

UP Top News : कांग्रेस का ऐलान, अकेले लड़ेगी यूपी विधानसभा चुनाव

लखनऊ. कांग्रेस का एलान, विधान सभा चुनाव में किसी से गठबंधन नहीं, अकेले लड़ेगी चुनाव, 28 दिसंबर से स्थापना दिवस पर यूपी के दौरे पर प्रियंका गांधी।

एटा. चलती टैंपो में बीएससी की छात्रा से रेप, टीचर्स ने बचायी जान, दुष्कर्म के दो गिरफ्तार, भेजे गए जेल, रेप के बाद मारने की थी योजना।
मथुरा. रामकृष्ण जन्मभूमि को लेकर तीसरा केस भी दायर,22 को होगी सुनवाई, ठाकुर केशव देव महाराज विराजमान कटरा की तरफ से दायर हुआ मामला।

अयोध्या. राम मंदिर निर्माण ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय का यूटर्न, पहले कर रहे थे एक हजार अक्षुष्ण रहने वाले मंदिर की बात, अब कह रहे हजार वर्ष की आयु कोरी कल्पना, 300-400 वर्ष की गारंटी पर्याप्त, एक हजार साल की गारंटी लेने से कंपनियों के इनकार के बाद बदला बयान।
लखनऊ. मुज्जफरनगर दंगा: भाजपा विधायक संगीत सोम और सुरेश राणा के खिलाफ दायर मुकदमा वापस लेगी योगी सरकार, दायर की अर्जी, एक और भाजपा विधायक और साध्वी प्राची भी हैं आरोपी।

Home / Lucknow / UP Top News : कांग्रेस का ऐलान, गठबंधन नहीं अकेले लड़ेगी यूपी विधानसभा चुनाव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो