scriptमायावती का पीएम मोदी को करारा जवाब, कह दी इतनी बड़ी बात | Mayawati biggest reply to PM Modi on Sant Kabir Jayanati | Patrika News
लखनऊ

मायावती का पीएम मोदी को करारा जवाब, कह दी इतनी बड़ी बात

पीएम मोदी द्वारा मगहर में बसपा व सपा पर दिए गए बयान पर मायावती ने पलटवार किया है।

लखनऊJun 28, 2018 / 04:43 pm

Abhishek Gupta

Mayawati Modi

Mayawati Modi

लखनऊ. पीएम मोदी द्वारा मगहर में बसपा व सपा पर दिए गए बयान पर मायावती ने पलटवार किया है। मायावती ने आज एक प्रेस वार्ता कर देश में जब लोकसभा का आम चुनाव नजदीक आ रहा है, तो अब बीजीपी और नरेंद्र मोदी सरकार को हमारे संत कबीर की याद आ रही है, जो उनके वोट बैंक की स्वार्थी राजनीति है।
आपको बता दें कि पीएम मोदी ने आज संत कबीर के 620वां प्राकट्य दिवस के मौके पर संत कबीर नगर में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत की व बसपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने मायावती व अखिलेश यादव का नाम लिए बगैर कहा कि कुछ दल बस कलह और राजनीति चाहते हैं। ये दल समाजवाद और बहुजनवाद के नाम पर ढोंग कर रहे हैं। ये वही लोग हैं जिन्होंने अपने लिए करोड़ों के बंगले बनवाए हैं, ऐसे लोगों से यूपी के लोगों को सावधान रहने की जरूरत है।
मायावती ने दिया करारा जवाब-

बसपा सुप्रीमो मायावती ने गुरुवार को प्रेस वार्ता की और कहा कि उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर जिले में 24 करोड़ की संत कबीर अकादमी के शिलान्यास और प्रचार- प्रसार और तैयारी पर उतनी ही रकम खर्च कर दी गई है। जितना इसे बनाने का प्रावधान रखा है, इसके प्रचार-प्रसार पर उतनी ही रकम खर्च कर दी है। ये इनका काम कम और बातें अधिक करने का जन विरोधी नमूना भी है। पीएम मोदी द्वारा नाटकबाजी की जा रही है और यह किसी से छिपी नहीं है।
मायावती ने कहा कि पूर्वांचल क्षेत्र में जहां उनका कार्यक्रम हो रहा है, वहां की गरीब जनता से जो उन्होंने अच्छे दिन लाने का वादा किया था 2014 में उनका क्या हुआ. बसपा ने संत कबीर नगर के नाम से अलग जिला बनाया व अनेकों महत्वपूर्ण फैसले लिए। साथ ही पूर्वांचल अलग राज्य के प्रस्ताव हमने विधानसभा में पारित करवाकर केंद्र सरकार को भेजा है, जो अभी तक लंबित पड़ा है। ये जनता से छिपा नहीं है।
मायावती ने आखिर में कहा कि बीजेपी अब केवल अपने राजनीति स्वार्थ में ही हमारे संतों, गुरुओं व महापुरुषों के नाम पर राजनीति कर रही है, इसके सिवाय वह कुछ नहीं कर रही है। इससे इनके अनुयायी इनके भहकावे में आने वाली नहीं है।

Hindi News/ Lucknow / मायावती का पीएम मोदी को करारा जवाब, कह दी इतनी बड़ी बात

ट्रेंडिंग वीडियो