scriptहरिद्वार में मायावती की चुनावी हुंकार, बोलीं- कांग्रेस की तरह अब भाजपा भी कर रही भ्रष्टाचार | Mayawati rally in Haridwar said like Congress now BJP is doing corruption | Patrika News
लखनऊ

हरिद्वार में मायावती की चुनावी हुंकार, बोलीं- कांग्रेस की तरह अब भाजपा भी कर रही भ्रष्टाचार

Mayawati Rally in Haridwar: बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष ने हरिद्वार में रैली की और विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने हरिद्वार लोकसभा सीट से बसपा प्रत्याशी जमील अहमद कासमी के पक्ष में मतदान की अपील भी की।

लखनऊApr 14, 2024 / 08:20 am

Sanjana Singh

Mayawati Rally in Haridwar

Mayawati Rally in Haridwar

Mayawati Rally in Haridwar: बसपा सुप्रीमो मायावती ने हरिद्वार में विपक्ष पर निशाना साधते हुए कांग्रेस और भाजपा दोनों को ही भ्रष्टाचारी पार्टी बताया। उन्होंने कहा, “आजादी के बाद देश में कांग्रेस ने जिस तरह भ्रष्टाचार किया था, वैसे ही अब भाजपा सरकार भी कर रही है।” उन्होंने यह बात 13 अप्रैल को लिब्बरहेड़ी में प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए कही।

उन्होंने कहा, “जांच एजेंसियों का निजीकरण कर उनसे जबरन अन्य पार्टियों समेत नेताओं को परेशान किया जा रहा, लेकिन अब जनता भ्रष्टाचार को नहीं सहेगी। भाजपा सरकार ने हल्द्वानी में समुदाय विशेष के साथ सौतेला व्यवहार किया है। भाजपा के शासनकाल में देश की सीमाएं सुरक्षित नहीं हैं। भाजपा और कांग्रेस भविष्य विरोधी पार्टियां हैं। इन पार्टियों से बसपा को सावधान रहना है।”

यह भी पढ़ें

किन्नर महामंडलेश्वर ने PM माेदी काे दी चुनौती, बाेलीं- पीएम गंगा पुत्र हैं तो मैं शिखंडी हूं


उन्होंने आगे कहा, “उत्तर प्रदेश में बसपा की चार बार सरकार रही। बसपा ने कई कार्य ऐसे किए जो आज भी देखे जा सकते हैं। जनता को मुफ्त में राशन देने से देश का भला नहीं होगा। देश का भला करना है तो बसपा की सरकार चुननी होगी। बसपा गरीबों, बेरोजगारों और छोटे किसानों का विशेष ध्यान रखेगी।” उन्होंने हरिद्वार लोकसभा सीट से बसपा प्रत्याशी जमील अहमद कासमी के पक्ष में मतदान की अपील की।

Home / Lucknow / हरिद्वार में मायावती की चुनावी हुंकार, बोलीं- कांग्रेस की तरह अब भाजपा भी कर रही भ्रष्टाचार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो