scriptकिन्नर महामंडलेश्वर ने PM माेदी काे दी चुनौती, बाेलीं- पीएम गंगा पुत्र हैं तो मैं शिखंडी हूं | Varanasi Lok Sabha Seat Kinnar Mahamandaleshwar Hemangi Sakhi challenged PM Modi | Patrika News
वाराणसी

किन्नर महामंडलेश्वर ने PM माेदी काे दी चुनौती, बाेलीं- पीएम गंगा पुत्र हैं तो मैं शिखंडी हूं

Varanasi Lok Sabha Seat: वाराणसी से अखिल भारतीय हिंदू महासभा की प्रत्याशी हिमांगी सखी ने पीएम मोदी को चुनौती दी और उन्होंने पीएम मोदी को गंगा पुत्र भीष्म तो खुद को शिखंडी बताया है।

वाराणसीApr 13, 2024 / 01:55 pm

Sanjana Singh

Varanasi Lok Sabha Seat

Varanasi Lok Sabha Seat

Varanasi Lok Sabha Seat: अखिल भारतीय हिंदू महासभा की तरफ से वाराणसी प्रत्याशी किन्नर महामंडलेश्वर हिमांगी सखी ने पीएम माेदी काे चुनाैती दी है। उन्हाेनें कहा, “अगर प्रधानमंत्री मोदी खुद को गंगा पुत्र कहते हैं तो मैं शिखंडी हूं और उन्हें शरणागत होना पड़ेगा।” हिमांगी सखी ने अपने चुनाव लड़ने का कारण और अपनी प्रमुख मांगाें काे भी बताया।
किन्नर महामंडलेश्वर हिमांगी सखी ने एक न्यूज वेबसाइट से बातचीत करते हुए कहा, “किन्नर समाज के मुद्दों को लेकर हम वाराणसी की जनता के बीच में जाएंगे। हमारे समाज को आरक्षण मिले, हमें भी लोकसभा और विधानसभा निर्धारित सीटों पर चुनाव लड़ने का अवसर मिले। यह हमारी प्रमुख मांग है। हम समाज की मुख्य धारा में रहकर जीना चाहते हैं। बीते सालाें में हमारे अधिकारों के बारे में कुछ भी ध्यान नहीं दिया गया।”

यह भी पढ़ें

चंद्रशेखर आजाद काे मिला स्वामी प्रसाद का सर्मथन, भीम आर्मी चीफ का रिएक्शन आया सामने


एक न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, अखिल भारतीय हिंदू महासभा (All India Hindu Mahasabha) के अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि ने कहा, “बीफ खाने वालों को मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम के भव्य राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा आयोजन में बुला लिया गया, लेकिन हमारे संघर्षों को नजरअंदाज करते हुए हमें आमंत्रण तक नहीं दिया गया और ना ही ट्रस्ट में जगह दी गई। इसलिए हिंदू जन जागृति के उद्देश्य से हमने लोकसभा चुनाव में प्रत्याशियों को उतारने का ऐलान किया है। वाराणसी से अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने किन्नर महामंडलेश्वर हिमांगी सखी को चुनावी मैदान में इसी वजह से उतारा है।”

Hindi News/ Varanasi / किन्नर महामंडलेश्वर ने PM माेदी काे दी चुनौती, बाेलीं- पीएम गंगा पुत्र हैं तो मैं शिखंडी हूं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो