scriptMumbai Satta Bazaar: मुंबई सट्टा मार्केट का राहुल गांधी और स्मृति पर बड़ा दावा, कौन बन रहा रायबरेली और अमेठी का सुल्तान? | Mumbai satta market prediction on up lok sabha elections 2024 mumbai satta bazar prediction amethi rahul gandhi and smriti irani bjp congress | Patrika News
लखनऊ

Mumbai Satta Bazaar: मुंबई सट्टा मार्केट का राहुल गांधी और स्मृति पर बड़ा दावा, कौन बन रहा रायबरेली और अमेठी का सुल्तान?

मुंबई सट्टा बाजार ने राहुल गांधी और स्मृति ईरानी पर खेला बड़ा दांव, जानिए क्या होगा 4 जून को रायबरेली और अमेठी का परिणाम।

लखनऊJun 03, 2024 / 08:49 am

Swati Tiwari

mumbai satta bazar
लोकसभा चुनाव 2024 के रिजल्ट आने में सिर्फ दो दिन बचे हैं। ऐसे में लोगों के मन में सवाल है कि यूपी के अमेठी और रायबरेली सीट पर किसका बोलबाला होगा? 7वें और अंतिम फेज की वोटिंग से पहले जिस तरह नेता अपनी जीत का दावा कर रहे हैं, उससे जनता की धुकधुकी और बेचैनी बढ़ गई है। हर किसी के पास अपनी जीत के नंबर और दावे हैं। अब ऐसे में मुंबई सट्टा बाजार ने बड़ा राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और स्मृति ईरानी (Smriti Irani) की जीत को लेकर बड़ा दावा किया है।



मुंबई सट्टा बाजार के अनुसार यूपी में कौन मारेगा बाजी

राजनीतिक विश्लेषकों, एग्जिट पोल के अलावा देश में कई सट्टा बाजार भी हैं, जो भाजपा और कांग्रेस के साथ दोनों के गठबंधनों की कितनी सीटें आएंगी, इसको लेकर आंकड़े जारी कर दिए हैं। इस बार मुंबई सट्टा बाजार अनुमान लगाया है कि उत्तर प्रदेश में भाजपा को 64 से 66 सीट मिल सकती है। 

राहुल-स्मृति की जीत पर बड़ा दांव

मुंबई सट्टा बाजार ने राहुल गांधी और स्मृति ईरानी ने बड़ा दावा किया है। इसके अनुसार अमेठी (Amethi) में केंद्रीय स्मृति ईरानी को दूसरी बार जीत मिलने की भविष्यवाणी की गई है। इसी तरह रायबरेली (Raebareli) से राहुल गांधी, मैनपुरी से डिंपल यादव (Dimple Yadav), लखनऊ से राजनाथ सिंह (Rajnath Singh), कन्नौज से अखिलेश यादव, मेरठ से अरुण गोविल (Arun Govil) जीत सकते हैं।
नोटः यहां पर दी गई जानकारी मीडिया रिपोर्ट्स और सट्टा बाजारों के जानकारों के माध्यम से दी गई है। हमारा उद्देश्य सट्टा को किसी भी प्रकार से प्रोत्साहन करना नहीं है।

Hindi News/ Lucknow / Mumbai Satta Bazaar: मुंबई सट्टा मार्केट का राहुल गांधी और स्मृति पर बड़ा दावा, कौन बन रहा रायबरेली और अमेठी का सुल्तान?

ट्रेंडिंग वीडियो