scriptसावित्री बाई फुले के फैसले को यूपी सरकार के मंत्री ने बताया सही, भाजपा को समर्थन पर दिया यह बयान | Omprakash supports Savitri Bai and gives his decision on BJP support | Patrika News

सावित्री बाई फुले के फैसले को यूपी सरकार के मंत्री ने बताया सही, भाजपा को समर्थन पर दिया यह बयान

locationलखनऊPublished: Dec 07, 2018 09:59:18 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

बहराइच से सांसद सावित्री बाई फुले के भाजपा से प्राथमिक इस्तीफा देने के बाद अब यूपी सरकार के बागी मंत्री व सुभाजपा के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने बड़ा बयान दिया।

Rajbhar commented on BJP leader's statement  on OBC reservation

Rajbhar commented on BJP leader’s statement on OBC reservation

लखनऊ. बहराइच से सांसद सावित्री बाई फुले के भाजपा से प्राथमिक इस्तीफा देने के बाद अब यूपी सरकार के बागी मंत्री व सुभाजपा के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने बड़ा बयान दिया है। राजभर ने शुक्रवार को एक बयान में सावित्री बाई फुले के फैसले को सही ठहराया है, वहीं भाजपा को सहयोग करने के सवाल पर भी उन्होंने प्रतिक्रिया दी है।
ये भी पढ़ें- ऐसा कर बुरे फंसे कई लेखपाल, लिया गया बहुत बड़ा एक्शन, यह बड़ा भ्रष्टाचार हुआ उजागर

फुले ने कही किया-

कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने एक बार फिर भाजपा पर जमकर निशाना साधा। सांसद फुले के इस्तीफा के फैसले को उन्होंने सही ठहराते हुए कि भाजपा की सरकार में सांसदों और विधायकों की सुनी नहीं जा रही है। ऐसे में उन्होंने जो भी निर्णय लिया है, वह सही है। उसे गलत नहीं ठहराया जा सकता है। आखिरकार जब पानी सिर के ऊपर चला जाता है, जब आदमी मरने की स्थिति में होता है, तो वह अपने बचाव मुद्रा में होता है। जब सांसद की बात अधिकारी नहीं सुनेगा, तो जनता को जवाब देना ही पड़ता है। अब ऐसे में उनका फैसला कहीं न कहीं सही है। भाजपा सरकार से उनके विधायक व सांसद नाराज हैं।
ये भी पढ़ें- मुलायम सिंह यादव ने अपनाए सबसे आक्रामक तेवर, भाजपा के लिए कह दी ऐसी धमाकेदार बात

क्या राजभर भी लेंगे कोई फैसला-

राजभर ने इस तरह का कोई फैसला लेने के सवाल पर कहा कि वे तो स्वतंत्र हैं और अभी भाजपा के साथ हैं। भाजपा यदि रखेगी तो वो रहेंगे, नहीं रखेगी, तो नहीं रहेंगे। वहीं उन्होंने कहा कि वो भाजपा और यूपी सरकार के खिलाफ नहीं बोलते वह सिर्फ सच बोलते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो