scriptOP Rajbhar taunts Akhilesh Yadav said First CM then MP and now MLA | ‘पहले CM, फिर सांसद और अब विधायक…’, अखिलेश यादव पर राजभर ने कसा तंज | Patrika News

‘पहले CM, फिर सांसद और अब विधायक…’, अखिलेश यादव पर राजभर ने कसा तंज

locationलखनऊPublished: Feb 03, 2024 02:16:46 pm

Submitted by:

Sanjana Singh

ओपी राजभर ने समाजवादी पार्टी पर आरोप लगाते हुए उन्होने कहा कि समाजवादी पार्टी ने पिछड़ों का हक लूटा, मुसलमानों का हक लूटा, इसके अलावा समाजवादी पार्टी ने कुछ नहीं किया है।

op_rajbhar_on_akhilesh_yadav.jpg
उत्तर प्रदेश के बजट सत्र का आज दूसरा दिन है। ऐसे में अखिलेश यादव के दिए बयान से खलबली मची हुई है। उन्होंने कहा था कि BJP अपने सभी सांसदों का टिकट काटने वाली है। अब इस पर सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।
BJP का कोई मुकाबला नहीं कर सकता
ओपी राजभर ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर हमला करते हुए कहा, “वो इतना संघर्ष कर रहे हैं पांच साल मंत्री थे, इतना संघर्ष किया कि मुख्यमंत्री की कुर्सी चली गई, उसके बाद सांसद बन गए। फिर सांसद बनकर इतनी मेहनत किया कि विधायक बन गए। अब इतनी मेहनत कर रहे हैं कि अब क्या बनेंगे उन्हीं से पूछिएगा और भारतीय जनता पार्टी का मुकाबला करने के लिए आज की तारीख में कोई पार्टी तैयार नहीं है।”

यह भी पढ़ें

ज्ञानवापी पहुंची नमाजियों की रिकॉर्ड तोड़ भीड़, मुफ्ती बोले- अल्लाह को करें राजी

इतना ही नहीं, ओपी राजभर ने बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, “कई बार कहा हूं कि ये गठबंधन चलने वाला नहीं है, इस गठबंधन से कुछ लोग सट के सहयोग करेंगे, कुछ लोग हट करके। नरेंद्र मोदी को चौबीस में प्रधानमंत्री बनाने के लिए संघर्ष करेंगे।” इसके बाद ओपी राजभर ने समाजवादी पार्टी पर आरोप लगाते हुए उन्होने कहा कि समाजवादी पार्टी ने पिछड़ों का हक लूटा, मुसलमानों को गुमराह किया, उसका हक लूटा, उसका हिस्सा लूटा इसके अलावा समाजवादी पार्टी ने कुछ नहीं किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो