script मंदिर मिला है नरेंद्र मोदी के 56 इंच सीने से...,संसद में रामलला पर कांग्रेस के खिलाफ जमकर गरजीं साध्वी निरंजन ज्योति | Sadhvi Niranjan Jyoti attack against Congress on Ram Mandir in Parliament | Patrika News

मंदिर मिला है नरेंद्र मोदी के 56 इंच सीने से...,संसद में रामलला पर कांग्रेस के खिलाफ जमकर गरजीं साध्वी निरंजन ज्योति

locationलखनऊPublished: Feb 10, 2024 01:44:18 pm

Submitted by:

Anand Shukla

लोकसभा में राम मंदिर पर चर्चा चल रही है। भाजपा नेता सत्यपाल सिंह ने मंदिर निर्माण और राम लला की "प्राण प्रतिष्ठा" पर चर्चा शुरू की। इसके बाद राम मंदिर पर बोलने के लिए खड़ी हुई केंद्रीय मंत्री साध्‍वी निरंजन ज्‍योति ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है।

sadhvi_niranjan_jyoti_attack_against_congress_on_ram_mandir_in_parliament.jpg
बीजेपी सांसद सत्यपाल सिंह ने शनिवार को लोकसभा में राम मंदिर निर्माण और राम लला की "प्राण प्रतिष्ठा" पर चर्चा शुरू की। इस दौरान में उन्होंने कहा कि मेरा सौभाग्य है कि मुझे 22 जनवरी को संसद के अंदर अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण और भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा के बारे में बोलने का अवसर मिला। अयोध्या में राम जन्मभूमि मंदिर में भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा देखना और पूजा करना ऐतिहासिक है।"
इसके बाद केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद साध्वी निरंजन ज्योति राम मंदिर पर बोलते हुए कहा कि मंदिर मिलना है नरेंद्र मोदी के 56 इंच सीने से। विपक्षी नेताओं पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि यदि इन्होंने राम मंदिर का इतिहास पढ़ा होता तो जो राम को नकार रहे हैं, उन्हें जवाब मिलना चाहिए। रामायण फाड़ने वालों को जवाव देना चाहिए।
लोकसभा में ‘श्री राम मंदिर के ऐतिहासिक निर्माण और रामलला की प्राण प्रतिष्ठा’ विषय पर नियम 193 के तहत चर्चा कराने का नोटिस भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद सत्यपाल सिंह और शिवसेना (एकनाथ शिंदे गुट) के श्रीकांत शिंदे की ओर से दिया गया था।

ट्रेंडिंग वीडियो