script

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर के बेटे की शादी पक्की, लखनऊ में इस शुभ दिन होगा विवाह

locationलखनऊPublished: Jan 08, 2019 09:29:51 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

बॉलीवुड कलाकार व कांग्रस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर भी शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

Raj Babbar

Raj Babbar

लखनऊ. बॉलीवुड कलाकार व कांग्रस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर भी शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। आखिर बार फिल्म ‘मुल्क’ में दिखे प्रतीक बब्बर अपनी दोस्त सान्या सागर के साथ सात फेरे लेंगे। खास बात यह है कि इस शुभ अवसर के लिए उन्होंने नवाबों के शहर लखनऊ को चुना है। अनुष्का-विराट, दीपिका-रणवीर, चोपड़ा-निक जोनास के बाद यह इस साल की पहली सेलेब्रिटी शादी होगी और राजधानी लखनऊ में होने वाली इस शादी में कई हस्तियों के शिरकत करने की संभावनाएं हैं।
यें भी पढे़ं- मुलायम सिंह यादव ने लोकसभा में कही बड़ी बात, गृहमंत्री ने भी दिखाई सहमति

इस दिन होगी शादी-

प्रतीक और सान्या की सगाई तो बीते साल ही हो गई थी। ये दोनों करीब एक दशक से एक दूसरे को जानते हैं, लेकिन उन्होंने एक दूसरे को डेट पिछले दो साल से ही करना शुरू की है। और आखिरकार दोनों ने शादी करने का फैसला ले लिया है। प्रतीक ने शादी कि तिथि के लेकर एक इंटरव्यू में कहा कि मेरे और सान्या के परिवार ने यह डिसाइड किया था कि हमारी शादी बसंत पंचमी (22-23 जनवरी) के दिन होनी चाहिए। और हम अपनी शादी उसी दिन कर रहे हैं। मैं इस वक्त बहुत खुश हूं। उन्होंन अपने हमफसर के बारे में कहा कि मैं जैसी पार्टनर चाहता था सान्या ठीक वैसे ही हैं। वो मेरे लिए ही बनी हैं और ये जानने में मुझे ज्यादा वक्त नहीं लगा।
ये भी पढ़ें- सपा से भाजपा में आए इस बहुत बड़े नेता के खिलाफ सीएम योगी को लिखा गया पत्र

राज बब्बर है यूपी की राजनीति में सक्रिय-

राज बब्बर यूपी में काग्रेस के अध्यक्ष है और काफी समय से वे यही पर रह गए हैं। 2019 चुनाव के मद्देनजर उनकी सक्रियता लखनऊ समेत पूरे यूपी में देखी जा रही है। और संभवित रूप से बिजी स्केड्यूल होने का कारण उन्होंने अपने बेटे की शादी का स्थान लखनऊ रखा है। उम्मीदें जताई जा रही हैं कि इस शादी में राजनीति से लेकर बॉलीवुड के भी दिग्गज शिरकत कर सकते हैं। कांग्रेस से राहुल सांधी, सोनिया गांधी के आने की संभावनाएं जताई जा रही हैं।
मुंबई में होगा रिसेप्शन-

लखनऊ में शादी के दो दिवसीय कार्यक्रम के बाद इस जोड़ी के लिए मुंबई में एक आलीशान रिसेप्शन भी रखा गया है, जिसमें बॉलीवुड से लेकर राजनीति के तमाम बड़े चेहरे शामिल होंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो